एक व्यक्ति को सत्ता से हटाने के लिए विपक्ष लगा रही अपनी सारी ऊर्जा

एक व्यक्ति को सत्ता से हटाने के लिए विपक्ष लगा रही अपनी सारी ऊर्जा

अयोध्या।

केंद्रीय मंत्री व अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल का बयान। एक व्यक्ति को सत्ता से हटाने के लिए विपक्ष लगा रही अपनी सारी ऊर्जा।

विपक्ष के पास देश के लिए कोई सपना नहीं कोई विजन नहीं। इनका सिर्फ एक ही उद्देश्य मोदी विरोध।विपक्ष का सिर्फ एक ही केंद्र बिंदु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। विपक्ष के लिए राष्ट्रीय बेचैनी बने नरेंद्र मोदी।इस बेचैनी से प्रदेश में 2 धुर विरोधी आ गए एक साथ। ऐसे विरोधी जो कभी एक दूसरे के खून के प्यासे हुआ करते थे।

जो कभी एक दूसरे की शक्ल देखना पसंद नहीं करते थे। एक दूसरे को सत्ता से बर्खास्त करके ही सत्ता पर बैठे। अनुप्रिया पटेल का बड़ा बयान।कहा सारी जोड़ियां स्वर्ग में नहीं बनती कुछ जोड़ियां मोदी के डर से बनती है। मोदी नाम का भूत विपक्ष के सर पर चढ़कर बोल रहा।इस डर से सांप और नेवले में हो गई है दोस्ती।

राहुल गांधी पर कसा तंज। कहा लोकसभा मैं आंख मारने के लिए हो चुके हैं मशहूर।अब फैसला जनता को करना है कि संसद में आंख मारने वाला प्रधानमंत्री चाहिए या फिर पाकिस्तान को आंख दिखाने वाला-अनुप्रिया पटेल।अनुप्रिया पटेल आज सोहावल के अड़कुना चौराहे पर कर रही थी जनसभा। भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह के समर्थन पर कर रही थी जनसभा।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments