मछुवा समुदाय ने किया गठबंधन प्रत्याशी को समर्थन

मछुवा समुदाय ने किया गठबंधन प्रत्याशी को समर्थन

अयोध्या।

लोकसभा फ़ैज़ाबाद के गठबंधन प्रत्याशी आनंदसेन को मछुवा समुदाय ने रूदौली विधान सभा क्षेत्र के एक गांव में बैठक कर अपना समर्थन देने की घोषणा की है।


बसपा के विधान सभा प्रभारी गया शंकर कश्यप एड्वोकेट ने बताया कि ग्राम नया पुरवा मजरे लोहटी सरैंया में मछुवा समुदाय की बैठक में कश्यप,कहार,गोड़िया,निषाद व् गौड़ आदि जातियों के लोगो ने लोकसभा चुनाव में बसपा,सपा व् रालोद के गठबंधन प्रत्याशी आनंदसेन यादव को समर्थन करने का प्रस्ताव किया है और उ0प्र0 के महागठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने की सौगन्ध खाई है।

दरियाबाद के विधान सभा प्रभारी भोला निषाद ने कहा कि भाजपा ने हमारे समाज के साथ धोखा किया है।हमारा समाज भाजपा को कभी माफ नहीं करेगा।सपा के ज़िला उपाध्यक्ष बाबू राम गौड़ ने कहा कि अखिलेश यादव जी व् बहन कु0 मायावती जी व् चौ0 अजित सिंह ने यह गठबंधन संविधान को बचाने के लिए किया है।

भाजपा के लोग साज़िश के तहत संविधान में बदलाव करना चाहते है।इस अवसर पर उपस्थित नेताओ ने मछुवा समुदाय के लोंगो से बहन कु0 मायावती को प्रधान मंत्री बनाने के लिए गठबंधन प्रत्याशी को जिताने की अपील की, वही बैठक में सदन निषाद,शीतला निषाद,रामु,राजेश,बृजेश,सुरेश,रजनीश,शंकर निषाद सहित मछुवा समुदाय के सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

Comments