रामनरेश मौर्य ने आज कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया

रामनरेश मौर्य ने आज कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया

 अयोध्या !बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता और बसपा मौर्य समाज के मंडलीय अध्यक्ष रह चुके रामनरेश मौर्य ने आज कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया !उक्त आशय की जानकारी कांग्रेस प्रवक्ता शीतला पाठक ने प्रेस को देते हुए बताया श्री मौर्य आज साथियों सहित कांग्रेस प्रत्याशी डॉ निर्मल खत्री के आवास पर पहुंचे श्री खत्री ने उन्हें कांग्रेस पार्टी का झंडा देकर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराया!

      रामनरेश मौर्या एक कर्मठ और संघर्षशील नेता है इनके आने से मौर्य समाज का एक बहुत बड़ा तबका कांग्रेसमें आएगा ! इनके आने से कांग्रेसी पार्टी को ताकत मिलेगी !डॉ खत्री के निर्देश पर कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष रामदास बर्मा  ने रामनरेश मौर्या को कांग्रेस पार्टी का जिला उपाध्यक्ष घोषित किया! इस मौके पर रामनरेश मौर्या ने कहा देश में आज नौजवान प्रधानमंत्री की जरूरत है !और एकमात्र उपयुक्त नेता इसके लिए राहुल गांधी हैं !

   श्री मौर्य ने कहा मौर्य समाज अपने जनपद के विकास के लिए और अपने समाज की तरक्की के लिए डॉ निर्मल खत्री के लिए और उनके विजय के लिए एक एक वोट कांग्रेस पार्टी को करेगा! कांग्रेस प्रवक्ता शीतला पाठक ने बताया इस मौके पर हरीश चंद्र विश्वकर्मा, मंसाराम यादव ,महेश वर्मा, राकेश मौर्या, दिनेश मौर्य आदि प्रमुख लोग रहे

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments