सपा की बढ़ती लोकप्रियता से सत्ताधारी ना खुश

सपा की बढ़ती लोकप्रियता से सत्ताधारी ना खुश

अयोध्या 

सत्ताधारी दल के नेताओं के दबाव में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं व समर्थकों पर लोकसभा क्षेत्र के कई विभिन्न थाना क्षेत्रों में मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

यह आरोप सपा जिलाध्यक्ष गंगासिंह यादव ने लगाए। सपा जिलाध्यक्ष श्री यादव की अगुवाई में सपा का एक प्रतिनिधिमंडल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जोगेंद्र कुमार से पुलिस लाइन स्थित कार्यालय पर मिला और ज्ञापन सौंपा,

प्रतिनिधिमंडल में गठबंधन के प्रत्याशी आनन्दसेन यादव, पूर्व राज्यमंत्री तेज नारायण पाण्डेय पवन, सपा प्रवक्ता ओम प्रकाश ओमी, अयोध्या विधानसभा के अध्यक्ष शिव बरन यादव पप्पू, पार्षद राम भवन यादव व जिला कार्यकारिणी के सदस्य रामपाल यादव मौजूद थे।

जिलाध्यक्ष श्री यादव ने कहा कि मुकदमा पूरी तरह से निराधार हैं तथा सत्य से परे हैं।

गठबंधन प्रत्याशी आनन्दसेन यादव ने कहा कि दर्ज किए गए मुकदमों के आधार पर सत्ताधारी दल भाजपा के नेताओं के द्वारा दबाव बनाकर सपा के कार्यकर्ताओं और समर्थकों के घर दबिश डाली जा रही है।

और उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ पुलिस के लोग भाजपा के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं।

उन्होंने मांग की कि कार्यकर्ताओं और समर्थकों पर दर्ज किए गए मुकदमे तुरन्त वापस लिए जाएं वरना समाजवादी पार्टी सड़कों पर उतरकर आन्दोलन करेगी पूर्व राज्यमंत्री तेज नारायण पाण्डेय पवन ने कहा कि चुनावी रंजिश के कारण दर्ज किए गए मुकदमों की जांच पुलिस विभाग के राजपत्रित अधिकारी स्तर पर करा कर फर्जी दर्ज कराए गए मुकदमों को वापस किया जाए तथा दोषियों पर कार्रवाई की जाए।

उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान पुलिस ने भाजपा के एजेंट के रूप में काम किया है जिसकी सूची बनाकर चुनाव आयोग को भेजी जा रही है ।

पार्टी प्रवक्ता ओम प्रकाश ओमी ने बताया कि प्रतिनिधिमंडल को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जोगेंद्र कुमार ने पूरा आश्वासन दिया कि पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराई जाएगी और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

साथ ही साथ उन्होंने प्रतिनिधिमंडल को यह भी आश्वासन दिया कि जो दोषी हैं उन्हें ही सजा दी जाएगी। फर्जी व निर्दोष पर कार्य वाही नही होगी।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments