मिशन मोदी अगेन पीएम की केन्द्रीय टीम ने सुल्तानपुर तथा अमेठी में किया चुनावी दौरा

मिशन मोदी अगेन पीएम की केन्द्रीय टीम ने सुल्तानपुर तथा अमेठी में किया चुनावी दौरा

सुलतानपुर

मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए जहां भाजपा ने पूरा जोर लगा दिया है वहीं भाजपा के साथ साथ तमाम संगठनों ने भी प्रधानमंत्री मोदी को देश का दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूरा जोर लगा दिया है।

डेमोक्रेसी फाउंडेशन आफ इंडिया ट्रस्ट,नई दिल्ली द्वारा संचालित मिशन मोदी अगेन पीएम की टीम अपने रात्रि प्रवास के दौरान मंगलवार शाम को सुल्तानपुर जनपद पहुंची। जिले में पहुंचकर सर्वप्रथम मिशन के राष्ट्रीय समन्वयक संजय मौर्य ने मिशन के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की तत्पश्चात सुल्तानपुर से भाजपा प्रत्याशी तथा केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी से भी बात की।श्री मौर्य ने केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी को आश्वस्त किया कि 2019के लोकसभा चुनाव में मिशन मोदी अगेन पीएम की टीम का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा।

श्री मती गांधी ने भी टीम के कार्यकर्ताओं को हर तरह से सहयोग करने का आश्वासन दिया। इसके बाद टीम जिले के धम्मौर बाजार पहुंची जहां पर मिशन मोदी अगेन पीएम के पूर्वी उत्तरप्रदेश प्रभारी विश्वनाथ जी, प्रदेश उपाध्यक्ष अंबरीश तिवारी, मीडिया प्रभारी राजीव शुक्ल, मंत्री अनुराग दूबे,शरद मिश्र, पंकज तिवारी, शीतला यादव,राम शंकर मौर्य, त्रिवेणी राय, विनोद यादव सहित अन्य पदाधिकारियों ने केन्द्रीय टीम के काफिले का जोरदार स्वागत किया। इसके बाद टीम सरस्वती विद्या मंदिर,परतोष (धम्मौर) में रात्रि प्रवास किया। दूसरे दिन बुधवार को मिशन की टीम ने अमेठी जिले की भाजपा प्रत्याशी तथा केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से भी मुलाकात की।

केन्द्रीय मंत्री श्री मती ईरानी ने मिशन के कार्यकर्ताओं का हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है। मिशन मोदी अगेन पीएम के संस्थापक तथा राष्ट्रीय समन्वयक संजय मौर्य ने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी को भारी मतों से विजयी बनाने का आग्रह किया। मिशन की टीम ने सुल्तानपुर तथा अमेठी लोकसभा क्षेत्र में भ्रमण कर लोगों से नरेंद्र मोदी को भारत का फिर से एक बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील की। दिल्ली से आई केन्द्रीय टीम में राष्ट्रीय समन्वयक संजय मौर्य के साथ एडवोकेट दीपिका शर्मा, विवेकानंद वर्मा, अरविंद सैनी, विनोद, अवधेश रूहेला, डॉ राजन सुशांत सहित अन्य केंद्रीय पदाधिकारी मौजूद रहे।

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments