राम जन्मभूमि क्षेत्र के येलो जोन में हुई लूट का खुलासा करने में सफलता मिली

राम जन्मभूमि क्षेत्र के येलो जोन में हुई लूट का खुलासा करने में सफलता मिली अयोध्या पुलिस को रामजन्मभूमि क्षेत्र के येलो जोन में हुई लूट का खुलासा करने में सफलता मिली है।

मामले में क्राइम ब्रांच व रामजन्मभूमि पुलिस ने चार लुटेरों को गिरफ्तार करते हुए लूटी गई रकम में से 25 हज़ार रुपये नगद एक लैपटॉप मोबाइल आधार कार्ड पहचान पत्र व पेनकार्ड के साथ दो बाइक भी बरामद किया है।

महिला समूह के कलेक्शन एजेंट से 2 मई को 60 हज़ार रुपये व उसके लैपटॉप के साथ उसके कुछ डाकुमेंट की लूट हुई थी। VO- थाना रामजन्मभूमि क्षेत्र के परिक्रमा मार्ग पर चक्र तीरथ के पास से महिला समूह के कलेक्शन एजेंट राघवेंद्र यादव से बाइक सवार लुटेरों ने 2 मई को 60 हज़ार रुपये नगद एक लैपटॉप मोबाइल व उसके कुछ डाक्यूमेंट्स लूट लिए थे। दिनदहाड़े हुई इस लूट की वारदात में पुलिस की काफी किरकिरी भी हुई थी। रामजन्मभूमि के नजदीक ऐलो जोन में हुई लूट के बाद हड़कंप मच गया था

जिसके बाद जिले की क्राइम ब्रांच व रामजन्मभूमि थाने की पुलिस हरकत में आई और सुरागरसी के बाद अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के मोहबरा बाजार के पास से चारों की गिरफ्तारी की गई। गिरफ्तारी के बाद इनकी निशानदेही पर लूट मे से 25 हज़ार रुपये नगद एक लैपटॉप आधार कार्ड निर्वाचन कार्ड पैन कार्ड ग्रीन कार्ड व दो एटीएम बरामद कर लिया। लूट के इस मामले में महिला समूह की एक महिला कर्मचारी की भी भूमिका सामने आ रही है। पुलिस इस लूट में महिला की भूमिका की भी जांच कर रही है।

दरअसल लुटेरा रविंद्र प्रताप सिंह का उक्त महिला कर्मचारी से संबंध बताया जा रहा है। लूट के पहले लुटेरा रविन्द्र प्रताप ने उस महिला से बातचीत भी की थी। कॉल डिटेल के आधार पर लूट में महिला की भूमिका की भी जांच की जा रही है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments