6 साल की बच्ची का मिला नर कंकाल गन्ने के खेत में 17 अक्टूबर 2018 को हुई थी गायब

अयोध्या में 6 साल की मासूम बच्ची की हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेंक दिया गया।

उसका शव कंकाल के रूप में लगभग डेढ़ महीने बाद गन्ने के खेत में मिला।किसान जब गन्ने की कटाई कर रहा था तो कंकाल देख कर पुलिस को सूचना दी।बच्ची के परिजनों ने कपड़े के आधार पर बच्ची की शिनाख्त की।यह बच्ची 17 अक्टूबर 2018 से लापता थी।

अयोध्या के कोतवाली बीकापुर के करौंदी दशरथपुर गांव में एक 6 साल की मासूम बच्ची का कत्ल कर उसका शव गन्ने के खेत में फेंक दिया गया। बच्ची का शव आज 2 दिसंबर को दोपहर में उस समय मिला जब किसान अपने खेत में गन्ने की कटाई कर रहा था।

कटाई के दौरान उसे नर कंकाल मिला जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। उक्त बच्ची की पहचान कपड़ों की आधार पर परिजनों ने शालिनी के रूप में की। यह बच्ची 17 अक्टूबर को अपने घर के बाहर से लापता हो गई थी।काफी खोजबीन के बाद भी इस बच्ची का पता नहीं लगा था।

बच्ची घर के बाहर खेल रही थी तभी खेलते खेलते गांव के बाहर आ गई और लापता हो गई। पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस और गांव के लोगों ने तलाश की लेकिन बच्ची का कहीं पता नहीं लगा था। पुलिस ने मामले को गुमशुदगी में दर्ज कर विवेचना कर रही थी। आखिर इस मासूम बच्ची की किससे क्या दुश्मनी थी जिसके कारण इसे मौत के घाट उतार दिया गया। इसके साथ और कोई अनहोनी घटना भी हुई या नहीं यह भी रहस्य ही रह गया।

घटना के अनावरण के लिए पुलिस बच्ची के कंकाल को फॉरेंसिक जांच के लिए लैब में भेजेगी। उधर दूसरी तरफ बच्ची की कंकाल मिलने के बाद उसकी मां उर्मिला का रो रो कर बुरा हाल है।उसने आरोप लगाया कि उसकी बच्ची की हत्या कर उसका शव गन्ने के खेत में फेंक दिया गया।

Loading...
Loading...

Comments