गठबंधन के सपा प्रत्याशी आनंद सेन यादव ने भी फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र से नामांकन

गठबंधन के सपा प्रत्याशी आनंद सेन यादव ने भी फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र से नामांकन नामांकन के दूसरे दिन गठबंधन के सपा प्रत्याशी आनंद सेन यादव ने भी फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र से नामांकन किया।

आनंद सेन यादव ने नामांकन जुलूस निकालने से पहले 2 सेटों में और नामांकन जुलुस के बाद भी 2 सेटों में नामांकन पत्र दाखिल किया।सपा कार्यालय गुलाब बाड़ी से निकला नामांकन जुलुस शहर के मुख्य मार्ग से होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचा।

इस दौरान समाजवादी पार्टी बहुजन समाज पार्टी व राष्ट्रीय लोकदल के नेताओ व कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर शक्ति प्रदर्शन किया। तीनों पार्टियों के हजारों कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव मायावती चौधरी अजीत सिंह के एक साथ नारे लगाए।

नामांकन जुलुस में बसपा सपा व राष्ट्रीय लोकदल तीनों पार्टियों का झंडा एक साथ लहराया। प्रत्याशी आनंद सेन यादव ने दावा किया उनकी लड़ाई कांग्रेस से नहीं भाजपा से है। इस लड़ाई में कांग्रेसी कहीं नजर नहीं आते। उन्होंने कहा कि गरीब बेरोजगार किसानों के मुद्दों को लेकर वे मैदान में हैं।

आनंद सिंह यादव पूर्व में बसपा के मंत्री भी रह चुके हैं और उन पर दलित छात्रा के अपहरण और हत्या के मामले में सेशन कोर्ट से आजीवन कारावास हुआ था लेकिन हाई कोर्ट ने उन्हें बाइज्जत बरी किया।उन्होंने दावा किया फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र पर गठबंधन प्रत्याशी ही परचम लहराएगा। इस दौरान तीनों पार्टियों के वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments