अयोध्या। कृषि विश्वविद्यालय कुमारगंज में हुआ फ्रेशर पार्टी का आयोजन

अयोध्या। कृषि विश्वविद्यालय कुमारगंज में हुआ फ्रेशर पार्टी का आयोजन
 
कुमारगंज अयोध्या।
नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय कुमारगंज अयोध्या के उद्यान एवम वानिकी महाविद्यालय में परास्नातक एवम पीएचडी के विद्यार्थियों ने नवागत छात्र छात्राओं के लिए फ्रेशर पार्टी फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो जे एस संधू ने अपने कार्यभार सम्हालने के बाद से महाविद्यालय के शैक्षणिक व शोध गतिविधियों के प्रदर्शन की सराहना करते हुए इसे महाविद्यालय के अधिष्ठाता,शिक्षक व विद्यार्थियों के सामूहिक सहयोग का परिणाम बताया।
कुलपति ने विद्यार्थियों के लिए विशेषकर कृषि व विज्ञान के क्षेत्र में प्रायोगिक ज्ञान को महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि यह कार्य उद्यान एवम वानिकी महाविद्यालय में पूरी गम्भीरता के साथ किया जा रहा है यह शोध कर रहे छात्र छात्राओं के लिए अत्यंत उपयोगी सिद्ध होगा।
कुलपति ने कहा कि आगामी 7व8 दिसम्बर को लग रहे किसानमेले में छात्र छात्राओं की भागीदारी को आवश्यक बताते हुए इसमें उनकी भूमिका को नजरंदाज न किये जाने की बात कही।
इस अवसर पर कुलपति प्रो संधू को महाविद्यालय की ओर से अधिष्ठाता उद्यान एवम वानिकी प्रो विक्रमा प्रसाद पांडेय, अधिष्ठाता छात्र कल्याण प्रो पी के सिंह, निदेशक प्रशासन प्रो आर के जोशी व वरिष्ठ शिक्षकों ने राम दरबार स्वरूप स्मृति चिन्ह प्रदान किया।
कुलपति का कार्यक्रम में महाविद्यालय के बच्चों ने पुष्प व डॉ ए के सिंह ने पुष्पगुच्छ प्रदान कर स्वागत किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि व अतिथियों का स्वागत अधिष्ठाता प्रो विक्रमा प्रसाद पांडेय ने किया।
Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments