एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश की हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने NH-28 हाईवे को किया जाम

एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश की हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच 28 हाईवे को जाम कर दो रोडवेज बसों को आग के हवाले अयोध्या के थाना मवई क्षेत्र में एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश की हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच 28 हाईवे को जाम कर दो रोडवेज बसों को आग के हवाले कर दिया व एक बस में जमकर तोड़फोड़ की।

इस आगजनी में बस समेत यात्रियों के लाखों का सामान जलकर राख हो गया। मौके पर पहुंची पीएसी ने आक्रोशित लोगों को खदेड़ कर जाम खुलवाया।लगभग डेढ़ घंटे नेशनल हाईवे अराजकता के माहौल में रहा। पुलिस ने हत्या के आरोप में गांव के ही 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। VO- जनपद के थाना मवई क्षेत्र के बघेड़ी गांव निवासी हिस्ट्रीशीटर बदमाश विरजन सिंह की देर रात धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई।

सुबह हिस्ट्रीशीटर विरजन का शव बघेडी तालगांव संपर्क मार्ग के किनारे पाया गया। हत्या की खबर मिलने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मवई थाना क्षेत्र के पटरंगा चौराहे के पास हाईवे को जाम कर दिया और दो रोडवेज बसों को आग के हवाले कर दिया और एक बस में तोड़फोड़ की। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने यात्रियों को मारा पीटा भी और उनके लाखों के सामान को बस के साथ जला दिया। मौके पर पहुंची पीएससी ने आक्रोशित ग्रामीणों को खदेड़ कर जाम खुलवाया।

लगभग डेढ़ घंटे तक नेशनल हाईवे अराजकता के माहौल में रहा। हिस्ट्रीशीटर विरजन सिंह बदमाश होने के साथ-साथ स्थानीय लोगों में लोकप्रिय भी था।विरजन सिंह निर्दलीय के रूप में जिला पंचायत सदस्य भी रह चुका था। थाना मवई में हिस्ट्रीशीटर मृतक विरजन के खिलाफ 13 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

बदमाश होने के साथ-साथ आस-पास के गांव में हिस्ट्रीशीटर विरजन सिंह लोगों के बीच में लोकप्रिय भी था। बताते हैं कि विरजन सिंह अक्सर गरीबों की मदद भी किया करता था जिसके चलते इस हिस्ट्रीशीटर को लोग समाजसेवी की संज्ञा दी देने लगे थे। मृतक विरजन सिंह के भाई की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही 4 लोगों के खिलाफ हत्या के मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments