तिरुपति चीनी मिल के एमडी व भाजपा नेता दीपक यादव खिलाड़ी बेटियों के साथ जज्बे को पाकर हुए गर्वान्वित

तिरुपति चीनी मिल के एमडी व भाजपा नेता दीपक यादव खिलाड़ी बेटियों के साथ जज्बे को पाकर हुए गर्वान्वित

रविकेश पाठक

बगहा,प.च(बिहार)

पश्चिमी चंपारण बिहार के थरुहट क्षेत्र में महिला फुटबॉल खिलाड़ियों के उत्साहवर्द्धन के लिए एक दिवसीय महिला फुटबाॅल मैच का आयोजन किया गया। मैच में नरकटियागंज की वीमेन्स फुटबॉल क्लब की टीम ने शानदार जीत दर्ज की।

मंगलवार को तिरुपति चीनी मिल के एमडी और भाजपा नेता दीपक यादव और थारू कल्याण महासंघ के केंद्रीय अध्यक्ष दीपनरायन प्रसाद एवं अन्य थारू नेताओं ने संयुक्त रूप से फुटबॉल मैच का उद्घाटन किया।

 इस मौके पर दीपक यादव ने कहा कि खेल को आगे बढ़ाने के लिए हर मदद देने के लिए मैं तैयार हूँ। मैच के दौरान महिला खिलाड़ियों का जज्बा देखकर मुझेे इन बेटियों पर काफी गर्व हो रहा है। वाल्मीकिनगर संसदीय क्षेत्र में खेल और खिलाड़ियों के लिए मुझे जो भी मदद हो सकेगी, मैं पीछे नहीं हटूँगा। टाउन क्लब भैरवा सिवान और नरकटियागंज की वीमेन्स फुटबॉल क्लब के बीच मैच खेेला गया। इस रोमांचक मुकाबला में नरकटियागंज की टीम ने शानदार जीत दर्ज की। 

समारोह के मुख्य अतिथि सह तिरुपति शुुुगर मिल के निदेशक दीपक यादव ने विजेता नरकटियागंज की वीमेन्स फुटबॉल क्लब की टीम को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया और सभी प्रतिभागियों को शॉल भेंट की। मौके पर न्यायाधीश राजेश कुमार, डॉ. राजू प्रसाद, ओमनिधि वत्स, हेमराज पटवारी व राजकुमार महतो आदि उपस्थित रहे।

Comments