औद्योगिक निवेश के लिए एशिया का सबसे बड़ा औद्योगिक क्षेत्र अनुकूल  

 औद्योगिक निवेश के लिए एशिया का सबसे बड़ा औद्योगिक क्षेत्र अनुकूल  
  • 85 सौ करोड़ के प्रदेश में होने वाले निवेश में मिले बीबीएन को तरजीह : ठाकुर
  •  इन्वेस्टर मीट और निवेश से औद्योगिक क्षेत्र को बड़ी आस 

बद्दी (पंकज गोल्डी) !

भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष निशांत ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर निवेश के लिए जो प्रयास कर रहे हैं वह सराहनीय है। प्रदेश की औद्योगिक विकास और आर्थिक ढांचे को सुदृढ़ करने के लिए जिस तरह से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विदेशी निवेशों को आमंत्रित किया है यह सहराहनीय कदम है। निशांत ठाकुर ने कहा कि अपने विदेश दौरें और प्रयासों से मुख्यमंत्री विदेश निवेशकों को विश्वास जीतने में भी सफल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा जो इन्वेसटर मीट आयोजित की जा रही है उसके सकारात्मक परिणाम प्रदेश के लिए आएंगे। विदेशी कंपनियों के निवेश से जहां औद्योगिक विकास को रफ्तार मिलेगी वहीं रोजगार के अवसर सृजृत होने के साथ साथ प्रदेश की आर्थिक स्थिति में मजबूत होगी। निशांत ने कहा कि पूरे देश में हिमाचल की छवि एक शांति प्रिय राज्य की है और यहां का इंफ्रास्टक्चर, जलवायु और माहौल निवेश के नजरिए से अनुकूल है। यहां पर बिजली सस्ती होने के साथ साथ उद्यमियों को घर द्वार पर सुविधाएं मिलेंगी। 


निशांत ठाकुर ने कहा कि इन्वेस्टर मीट के जरिए होने वाले 85 सौ करोड़ के निवेश में एशिया के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन को तहजीह मिलनी चाहिए। यहां बीबीएन पहले से ही एक सशक्त औद्योगिक क्षेत्र है और यहां पर उद्योगों की सुविधा और सहयोग के लिए सभी विभागों के कार्यालय मौजूद हैं।

वहीं यहां के इंफ्रास्टक्चर और सुविधाओं आने वाले निवेशों को सीधा लाभ मिलेगा। भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और प्रदेश सरकार से गुहार लगाई है कि औद्योगिक निवेश में बीबीएन को पहली कतार में रखा जाए। ताकि यह औद्योगिक क्षेत्र और अधिक सुदृड़ हो सके और इसका लाभ पूरे प्रदेश को मिल सके।

 

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments