ट्रक चालक ने दूसरे ट्रक ड्राइवर के साथ किया कुकर्म, हुआ गिरफ्तार

ट्रक चालक ने दूसरे ट्रक ड्राइवर के साथ किया कुकर्म, हुआ गिरफ्तार

बद्दी (पंकज गोल्डी) !

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक ट्रक चालक ने दूसरे ट्रक चालक के साथ शराब के नशे में अप्राकृतिक संबध बनाए। जिसके बाद हरियाणा निवासी 21 वर्षीय पीडि़त ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे अदालत ने 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। जानकारी अनुसार हरियाणा निवासी एक ट्रक चालक जो कि बद्दी में किसी ट्रक नौकरी करता है, जिसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि बद्दी में जब उसने ट्रक ऑपरेटर यूनियन में अपना ट्रक खड़ा किया था

तो उसकी दोस्ती राम शहर के रहने वाले श्याम से हो गई। श्याम लाल ने रात को नशे में धुत्त होकर जबरन उसी की गाड़ी में उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए। जिसके बाद पीडि़त ने पुलिस थाना बद्दी में मामला दर्ज करवा कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

पुलिस ने पीडि़त के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है और उसे नालागढ़ कोर्ट में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर ले लिया है। एसपी बद्दी एनके शर्मा का कहना है कि पुलिस ने आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश करके 3 दिन के रिमांड पर ले लिया है और पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments