नालागढ़ के होमगार्ड जवान की हरियाणा में चुनावी ड्यूटी के दौरान मौत

नालागढ़ के होमगार्ड जवान की हरियाणा में चुनावी ड्यूटी के दौरान मौत

बद्दी (पंकज गोल्डी)-

हरियाणा में इन दिनों तेजी से विधानसभा चुनाव का प्रचार चल रहा है। ऐसे में हिमाचल से भी पुलिस जवान वहां पर चुनाव ड्यूटी पर  तैनात किए गए है।

हिमाचल से 200 होमगार्ड जवान 15 अक्टूबर को इलेक्शन ड्यूटी के लिए हरियाणा गए हैं। इन्हीं में से एक होमगार्ड जवान की हरियाणा के करनाल में चुनावी ड्यूटी के दौरान संदिग्ध मौत हो गई।होमगार्ड का शव बाथरूम से मिला है।

 बताया जा रहा है कि राम आसरा पुत्र बग्गा राम, कंडली डाकघर नंद राम शहर, नालागढ़, जब सुबह नहाने के लिए बाथरूम में गया था तो वह वापस नहीं आया।

इसके बाद साथी जवानों ने उसे देखा तो उसका शव बाथरूम में बेसुध पड़ा था। साथी जवानों ने इसकी सूचना करनाल पुलिस को दी गई। करनाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जायजा लेकर शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम करवाया है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है।

बयान - सीनियर लाइन कमांडर नंद किशोर का कहना है कि सोलन, हिमाचल प्रदेश होमगार्ड बटालियन की 200 जवानों की टीम हरियाणा में चुनावी ड्यूटी पर है। एक होमगार्ड जवान की हार्ट अटैक से मौत हुई है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंपकर दिया है। शुक्रवार को शव का अंतिम संस्कार करवाया जाएगा।

Comments