ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से दीवार पलटी, एक की मौत

ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से दीवार पलटी, एक की मौत

बघौली(हरदोई)

थाना क्षेत्र के पहाड़पुर मजरा बरौली गांव में ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से दीवार पलट जाने के चलते चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। घायलों को सीएचसी कछौना में भर्ती कराया गया, जहां पर डाक्टरों ने एक महिला को मृत घोषित करते हुए शेष घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल को रेफर कर दिया।

शुक्रवार की दोपहर पहाड़पुर थाना बघौली निवासी 55 वर्षीय सती प्रसाद अपनी पत्नी सरजू देवी, ब्याहता पुत्री रामश्री 30 वर्षीय और 10 वर्षीय काजल के साथ घर में मौजूद था, तभी बरौली निवासी जन्डैल सिंह अपने ट्रैक्टर ट्राली में पैरा भरकर जा रहा था।

घर के पास से निकलने के दौरान ट्रैक्टर की टक्कर लगने से सती प्रसाद के घर की पक्की दीवार भरभरा कर गिर गयी।

दीवार गिरने से उक्त चारों लोग दीवार के नीचे दबकर गंभीर रुप से घायल हो गये जिन्हें परिजनों ने आनन-फानन में दीवार के मलबे से निकालकर सीएचसी कछौना में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने रामश्री को मृत घोषित कर दिया, साथ ही उक्त तीनों घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल को रेफर कर दिया।

वही गंभीर रुप से घायल सती प्रसाद के छोटे भाई सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर की टक्कर से पलटी दीवार के नीचे भाई, भाभी, भतीजी और नातिन गंभीर रुप से घायल हो गयी थी, जिसमें उसकी शादी शुदा भतीजी की मौत हो गयी और यह भी बताया कि उक्त ट्रैक्टर ट्राली बरौली निवासी जंडैल सिंह का है।

सूचना पर सीएचसी पहुँची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम को भेजा। खबर लिखे जाने तक घटनास्थल पर कई थानों का फोर्स मौजूद रहा।

 

 

Comments