डीएम कुन्दन कुमार की अध्यक्षता में धूमधाम से मनाया गया बिहार दिवस

डीएम कुन्दन कुमार की अध्यक्षता में धूमधाम से मनाया गया बिहार दिवस

डीएम कुन्दन कुमार की अध्यक्षता में धूमधाम से मनाया गया बिहार दिवस

 

बांका: बिहार

 

जिला मुख्यालय से सटे महज कुछ ही दूरी पर स्थित चंद्रशेखर सिंह नगर भवन बांका में बिहार दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया।कार्यक्रम की  उद्घाटन जिला पदाधिकारी कुन्दन कुमार ने की।कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि बिहार ने देश को पहला राष्ट्रपति दिया है। मौके पर जिला को बेमिसाल बांका बनाने का संकल्प दिलाया। साकारात्मक सोच के साथ किए गए प्रयास से जिले में प्रगति आएगी।वहीं डीएम ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि बेमिसाल बांका बनाने के लिए नई पीढि़यों को आगे बढ़ाना होगा। इसके लिए जिला के हर युवा के प्रतिभा की परख कर उसे निखारा जाएगा। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के महापर्व में मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करें। शत प्रतिशत मतदान से बांका की अलग पहचान होगी।

कार्यक्रम में उपस्थित जिला अपविकास आयुक्त अभिलाषा कुमारी शर्मा मतदान को लेकर आम लोगों से अपील की।मालूम हो कि बांका जिला में दूसरे चरण में 18 अप्रैल को होने वाले मतदान में शत प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने के लिए लोगों को जागरूक किया गया। नगर भवन परिसर में मतदाता जागरूकता कलश स्थापित किए गए एवं रंगोली से मतदान का लोगो बनाया गया।

जो आकर्षण का मुख्य केंद्र बना रहा।मौके पर अपर समाहर्ता अमिताभ कुमार सिन्हा, डीइओ अहसन, डीटीओ फिरोज आलम व सीएस सुधीर महतो सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments