बालिक हिन्दू लड़की ने मुस्लिम से रचाई सादी पुलिस से की न्याय की अपील

बालिक हिन्दू लड़की ने मुस्लिम से रचाई सादी पुलिस से की न्याय की अपील

रिपोर्ट-अंकुर गुप्ता

सिरौलीगौसपुर बाराबंकी। 


कोतवाली बदोसराय क्षेत्र के एक गांव की 19 वर्षीय किशोरी अपने प्रेमी के साथ बांबे को चली गई थी इस पर उसके पिता ने कोतवाली में उसके प्रेमी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया था जबकि किशोरी के मुताबिक उसने उस युवक से मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार निकाह व कोर्ट मैरिजकर लिया है।

जिस पर पीड़ित महिला ने वीडियो वायरल करके निकाहनामा व कोर्ट मैरिज के कागजातों को दिखाते हुए कहा है कि हम किसी के भगाने से नहीं आए हैं अब पुलिस बेवजह उसके ससुराली जनों को परेशान कर रही है जिसके संबंध में उसने पुनः कोतवाली पुलिस से गुहार लगाई है ।


मामला कोतवाली बदोसराय क्षेत्र के गांव का है जहां की 19 वर्षीय किशोरी के पिता ने गांव के ही एक युवक पर पुत्री को भगा ले जाने के संबंध में कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी जिस के संबंध में उसकी पुत्री ने निकाहनामा दिखाते हुए वीडियो वायरल करके कहा है कि मैं किसी के भगाने से नहीं आई हूं मैंने मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार निकाह व कोर्ट मैरिज दोनों ने कर लिया है।

और दोनों लोग पति पत्नी की तरह रह रही हूँ लेकिन अब पुलिस नाहक मेरे ससुराली जनों को परेशान कर रही है जिस के संबंध में उसने पुनः कोतवाली पुलिस से ससुराल वालों को परेशान न किए जाने की गुहार लगाई है ।

Comments