स्वतंत्र प्रभात की खबरों से तिलमिला उठा भारत पेट्रोल पंप का मालिक

स्वतंत्र प्रभात की खबरों से तिलमिला उठा भारत पेट्रोल पंप का मालिक

स्वतंत्र प्रभात की खबरों से तिलमिला उठा भारत पेट्रोल पंप का मालिक

घटतोली के मामले में पेट्रोल यूजर ने किया था पेट्रोल पंप की शिकायत

स्थानीय लोगों ने भी हमारी खबरों पर हामिया भरी

स्थान विशेष के कई लोगों के साथ हो चुका है पिछले 2 सालों में कई मामले

 न्यूज डेस्क/

राजधानी, लखनऊ 
भारत 

पेट्रोल यूजर स्थानीय मारूफ ने ₹100 के पेट्रोल पर 11 किलोमीटर तक का ही सफर कर पाने और अपने साथ अपनी बातों को रखने पर, हुई बदसलूकी के लिए मुख्यमंत्री  पोर्टल पर शिकायती पत्र और स्वतंत्र प्रभात के संवाददाता से लिखित में अपनी बातों को रखते हुए, स्थानीय लोगों की समस्या का जिक्र और भारत पेट्रोल पंप मालिक की बदतमीजी को बताया. 

जिस पर खबर को प्रकाशित की गई, खबर के प्रकाशन से ही पेट्रोल पंप मालिक इतना तिलमिला उठा की स्वतंत्र प्रभात मीडिया के ऑफिस में फोन कर धमकी भरे लहजे में खबर का खंडन छपवाने और यही नहीं बल्कि हमारे संवाददाता को पेट्रोल पंप मालिक द्वारा धमकाते हुए जबरदस्ती खबर का खंडन छपवाने की कोशिश की गई.

हमारे संवाददाता को इतना धमका दिया गया था कि उसे यह लगने लगा कि उसकी जान पर भी बात आ सकती है फिर भी स्वतंत्र प्रभात मीडिया ने जिलाधिकारी को एड्रेस करते हुए खबर का प्रकाशन किया.

 खबर इलाके में इतनी  सोशल मीडिया के माध्यम से   फैल चुकी थी कि कई लोग और कई संगठनों ने भी हमारी खबरों को सपोर्ट करते हुए अपने पीछे हुई पेट्रोल पंप की घटतोली का जिक्र भी किया. वहां के लोगों ने नाम न बताने की शर्त पर यह भी बताया कि पिछले 2 वर्षों में ना जाने हमारे जैसे कितने लोगों के साथ इस तरह की घटना घटी है l

और जब भी इस बारे में पेट्रोल पंप मालिक से शिकायत की जाती है तो, 2 सवाल के एवज में 10 प्रश्न पेट्रोल पंप मालिक पहले ही खड़ा कर देता है और शायद इसी वजह से स्थानीय लोग इस बात को चाह कर भी किसी के सामने नहीं कह पा रहे थे l

 स्थानीय लोगों की सोच

स्थानीय लोग यह भी सोचते हैं कि सबसे नजदीक का पेट्रोल पंप है कभी भी किसी के समस्या पर तत्काल पेट्रोल तो यही मिलेगा और कहीं झगड़ा हो गया तो हमें लगभग 10 किलोमीटर तक भी जाना पड़ सकता है और शायद यही वह वजह है जिसके चलते स्थानीय लोग पेट्रोल पंप और उसके मालिक के खिलाफ कभी भी आवाज बुलंद नहीं कर सके.

घटतोली के आरोप लगने वाले पेट्रोल पंप के मालिक ने स्वतंत्र प्रभात के संवाददाता व ऑफिस में फोन करके दी धमकी  

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments