विद्युत आपूर्ति ठप्प होने पर गुस्साए ग्रामीणों ने  जाम किया राष्ट्रीय राजमार्ग

विद्युत आपूर्ति ठप्प होने पर गुस्साए ग्रामीणों ने  जाम किया राष्ट्रीय राजमार्ग
  • तीन घण्टे बन्द रहा यातायात, वाहनों की लगी लम्बी लाइन

कौशल किशोर विश्वकर्मा -तिन्दवारी

तिन्दवारी(बाँदा)  ।

विकास खण्ड के ग्राम बेंदा में तीन दिन से विद्युत आपूर्ति ठप्प पड़ने से ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग में जाम लगा दिया। जाम का झाम करीब तीन घण्टे चला।मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक व सीओ सदर ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया ।वही  विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने देर शाम तक विद्युत आपूर्ति बहाल करायी।

ग्राम बेंदा ,जौहरपुर, अमलीकौर, माचा , भुजरख,व छापर सहित बेंदा के 52 मजरों की विद्युत आपूर्ति जौहरपुर के पावर सब-स्टेशन से की जा रही है । यमुना नदी में अचानक जल स्तर बढ़ जाने से 33 केवी लाइन के चार  खम्भे टूट जाने पर विद्युत आपूर्ति ठप्प पड़ गयी  थी।

जिसको लेकर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि विवेक कुमार सिंह व जौहरपुर प्रधान प्रतिनिधि शानू सिंह ने विद्युत विभाग एसडीओ से  बात की ,विभाग के अधिकारियों द्वारा ठोस अस्वासन न देने पर ग्राम प्रधानो के नेतृत्व में हजारो गुस्साए ग्रामीणों ने  रविवार को करीब तीन बजे  बेंदा तिराहे पर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया। वाहनों की लम्बी-लम्बी लाइने लग गयी और यातायात पूरी तरह से ठप्प पड़ गया।

 जाम के झाम में सैकड़ो वाहन बुरी तरह फंस गए। मौके पर पहुँचे सीओ सदर राघवेंद्र सिंह ने प्रधानों व ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। वही देर शाम तक  तिन्दवारी कस्बे के पावर स्टेशन से विद्युत आपूर्ति बहाल की गई ।

Comments