शहर में रेलवे लाइन किनारे दो महिलाओं के शव झाड़ी में मिले, सनसनी

शहर में रेलवे लाइन किनारे दो महिलाओं के शव झाड़ी में मिले, सनसनी

 बाँदा- कोतवाली नगर क्षेत्र के बलखंडी नगर चौकी अंतर्गत क्योटरा केन नदी रेलवे लाइन के पास झाड़ियों में दो अज्ञात  महिलाओं के शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई है। जब पुलिस को इसकी सूचना मिली तो पुलिस ने तत्काल वहां पहुंचकर घेराबंदी कर तफ्तीश शुरू कर दी है ।

आपको बता दें  कि रेलवे लाइन के आसपास रिहायशी इलाका है और मलिन बस्ती भी है । देखने से ही लगता है कि इन दोनों महिलाओं की हत्या कहीं और की गई है और ठिकाने लगाने के लिए यहां पर  फेका  गया है।सवाल यह उठता है, कि यदि वारदात सुबह होती तो किसी न किसी की नजर जरूर पड़ती लेकिन किसी की नजर नहीं पड़ी। शाम होने के पहले आसपास के लोगों ने जब देखा तो सनसनी फैल गई। इसकी जानकारी हुई तो पुलिस वहां मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिलाओं की शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन शाम तक नहीं हो सकी थी। 

मालूम हो कि शहर के इस हिस्से में अक्सर शव मिलने की घटनाएं होती रहती हैं। अब इन महिलओं की शिनाख्त कराने के लिए पुलिस जुटी हुई है। वहीं कोतवाल का कहना है कि अभी जांच चल रही है। फोरेंसिक टीम भी अपना काम कर रही है। अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है।वहीं सीओ का कहना है कि महिलाएं गरीब घर की लग रही हैं। अमावस्या के चलते चित्रकूट आते जाते ट्रेन से भी गिरने की संभावना है। फिलहाल जांच के बाद कुछ स्पष्ट हो सकेगा।

Comments