भाजपा विधायक सतीश चंद्र शर्मा के अथक प्रयास से पुलों के निर्माण की मिली मंजूरी

भाजपा विधायक सतीश चंद्र शर्मा के अथक प्रयास से पुलों के निर्माण की मिली मंजूरी

रामसनेहीघाट-बाराबंकी।
भारतीय जनता पार्टी के
विधायक सतीश चंद शर्मा के अथक प्रयास से बानीकोडर विकासखंड अंतर्गत रारी नदी के सोहासा घाट एवं सिरौली गौसपुर स्थिति कल्याणी नदी के सदेवा घाट पुल के निर्माण को शासन से हरी झंडी मिल गई है, इन दोनों पुलों के निर्माण पर करीब सात करोड रुपए खर्च होने का अनुमान है। इन दोनों पुलों के बन जाने से क्षेत्र के लोगों को आवागमन में भारी सुविधा मिलेगी।
विधायक श्री शर्मा ने बताया कि विकासखंड बनीकोडर अंतर्गत रामपुर ग्राम पंचायत अंतर्गत रारी नदी के सोहासा घाट के पुल निर्माण को शासन द्वारा मंजूरी मिल गई है। इस पुल के निर्माण पर करीब 3.50 करोड़ रुपए का खर्च आएगा। इस पुल के बन जाने से सूर्यपुर, मंकोहिया, रामपुर, खेवराजपुर, सूपामऊ, सहित आसपास के दर्जनभर गांव को जाने के लिए सीधा रास्ता मिल जाएगा। अभी तक यहां के निवासियों को अपने गांव जाने के लिए मवई या किथे होते हुए जाना पड़ता था। इस पुल के निर्माण की घोषणा होने पर ओमप्रकाश अवस्थी, हरिश्चंद्र रावत, सुरेंद्र सिंह,रविंद्र मिश्र, नाथूपुर, संतोष कुमार, सोनू सिंह, राजकरण रावत, कमलेश मिश्रा, सूरज मिश्रा,एवं सुरेंद्र मिश्र ने खुशी व्यक्त करते हुए क्षेत्रीय लोगों को बधाई दी है तथा विधायक के प्रति आभार व्यक्त किया है।
इसी कड़ी में सिरौलीगौसपुर विकासखंड अंतर्गत दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र में आने वाले कल्याणी नदी के सदेवा घाट पर भी पुल निर्माण को मंजूरी मिल गई है। इस पुल के निर्माण पर करीब 3.50 करोड़ रुपए खर्च होंगे। विधायक श्री शर्मा ने कहा कि इस क्षेत्र का विकास ही हमारी प्राथमिकता है, दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र की सड़कों के साथ साथ पुल निर्माण पर भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है, जिससे लोगों का आवागमन सुगम हो सके। उन्होंने साफ किया कि विकास ही उनका मुख्य एजेंडा है, दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास किया जाएगा, जिससे यहां की जनता को किसी भी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े। उन्होंने कहा कि भिटरिया चौराहे पर बस स्टॉप बनाने को भी मंजूरी मिली है इसका प्रस्ताव भूमि चयन के बाद तहसील द्वारा शासन को भेजा जा रहा है, इसी तरह रामसनेहीघाट को नगर पंचायत बनाने की भी प्रक्रिया तेजी के साथ चल रही है शासन को प्रस्ताव भेजा जा रहा है, मंजूरी मिलने के बाद नगर पंचायत एवं भिटरिया बस स्टॉप के निर्माण का कार्य भी शुरू हो जायेगा जिससे आम जनता को ज्यादा से ज्यादा फायदा उपलब्ध हो सके यही हमारा मुख्य रूप से उद्देश्य है। ।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments