बाबा रामसनेही घाट क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में एसएनएल क्रिकेट क्लब ने बाजी मारी

बाबा रामसनेही घाट क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में एसएनएल क्रिकेट क्लब ने बाजी मारी

रिपोर्ट-प्रवीण कुमार तिवारी

 

रामसनेहीघाट बाराबंकी
तहसील रामसनेही घाट अंतर्गत धरौली क्षेत्र के पायका मैदान पर शुक्रवार को खेले गए फाइनल मैच के दौरान दोनों टीमों के समर्थकों के बीच हुई तीखी झड़प के बाद धरौली की एस एन एल क्लब की टीम ने मवई की वारियर्स क्रिकेट टीम को हराकर सील्ड पर कब्जा कर लिया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार तहसील मुख्यालय स्थित धरौली के पायका मैदान में हो रहे बाबा राम सनेही घाट क्रिकेट टूर्नामेंट में करीब डेढ़ दर्जन क्रिकेट टीम मैदान में उतरी थी। लगभग एक महीने तक हुए क्रिकेट में कड़े मुकाबले के बाद मवई के वारियर्स क्रिकेट क्लब के तथा धरौली के एस एन एल क्रिकेट क्लब के खिलाड़ी फाइनल मुकाबले में पहुंचे थे।

शुक्रवार को दोनों टीम पायका मैदान पर मुकाबले के लिए उतरी।


दोनों टीमों के कप्तानों के बीच हुए टास में धरौली के कप्तान ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया बैटिंग करने के लिए उतरी मवई की टीम निर्धारित 16 ओवर भी नहीं खेल सकी इससे पूर्व ही उसके सभी खिलाड़ी 14 ओवर में 66 रन बनाकर ऑल आउट हो गए इसके बाद धरौली के खिलाड़ियों ने निर्धारित ओवर से पूर्व ही लक्ष्य पूरा कर लिया।

खेल के बीच मे एक निर्णय को लेकर दोनो टीमो के खिलाड़ियों के बीच मे झड़प शुरू हो गई। देखते ही देखते झड़प इतनी बढ़ गई की दर्शक व समर्थक मैदान पर इक्टठा हो गए। दोनों टीमों के समर्थकों के बीच और हंगामे को देख कर आयोजकों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस की सूझ बूझ से व बीच बराव से मैच फिर से शुरू हुआ इसमें धरौली की टीम विजई घोषित की गई मैन ऑफ द मैच हर्षित को मिला।

खेल के दौरान उपाध्यक्ष अविनाश से तीखी झड़प हुई कमेटी पर एसएन एल टीम का पक्ष लेने का भी आरोप लगा। इस दौरान फाइनल क्रिकेट मैच के मुख्य अतिथि सपा के पूर्व विधायक राम मगन रावत मैदान पर हंगामा होते देख कार्यक्रम को बीच में छोड़कर चले गए। तत्पश्चात विजेता टीम को ट्रॉफी के साथ पुरुस्कार वितरण किया गया।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments