तीन अप्रैल को समय 10:45 पर क्षेत्रीय रिपोर्टर द्वारा विकास खंड पूरेडलई कार्यालय का भ्रमण किया

तीन अप्रैल को समय 10:45 पर क्षेत्रीय रिपोर्टर द्वारा विकास खंड पूरेडलई कार्यालय का भ्रमण किया

टिकैतनगर बाराबंकी

आज दिनांक तीन अप्रैल को समय 10:45 पर क्षेत्रीय रिपोर्टर द्वारा विकास खंड पूरेडलई कार्यालय का भ्रमण किया जिसमें खंड विकास अधिकारी श्री आदित्य तिवारी कार्यालय व आवास में अनुपस्थित रहे दूरभाष  के माध्यम से संपर्क किया गया तो संपर्क नहीं हो पाया  वहीं दूसरी तरफ सहायक विकास अधिकारी के कार्यालय में भी कुर्सियां खाली पड़ी थी।

कुछ लोगों ने बताया कि साहब अभी आए नहीं हैं। जिम्मेदार अधिकारियों की लापरवाही सामने आई है खंड विकास अधिकारी का ब्लॉक मुख्यालय में आवास होने के बावजूद रात्रि निवास नहीं करते जिसकी वजह से ग्राम विकास अधिकारी व ग्राम पंचायत अधिकारी तथा बाबुओं की मनमानी से ब्लॉक परिसर में सन्नाटा पसरा रहता है। अधिकारियों व कर्मचारियों की आने जाने की कोई समय नहीं जब मर्जी आते जाते रहते हैं।

जिससे दूर-दराज से परिवार रजिस्टर की नकल लेने आदि जरूरी कार्य के लिए लोगों का 10:00 बजे से आवागमन बना रहता है।लेकिन जिम्मेदार अधिकारी समय से मिलते ही नहीं जिससे  ग्राम वासियों को मायूस होकर वापस जाना पड़ता है।

ब्लॉक परिसर में 10:00 बजे से मौजूद समाज कल्याण विभाग सैयद अली रिजवी एडीओ आईएसबी राम गति ब्लॉक कोऑर्डिनेटर राम सजीवन कंप्यूटर ऑपरेटर राम गोपाल वर्मा सहायक तकनीकी अरुण कुमार एक पुरुष एक महिला चपरासी मौजूद रहे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments