जज बनकर आये योगेश का हुआ जोरदार स्वागत

जज बनकर आये योगेश का हुआ जोरदार स्वागत

हैदरगढ़ बाराबंकी

विकासखंड हैदर गढ़ अनुदेशक के पद पर तैनात रहे योगेश चौधरी ने पीसीएस जे की परीक्षा उत्तीर्ण कर जज बन गए जिनका आज हैदर गढ़ में शिक्षक परिवार द्वारा हैदर गढ़ के ग्रामसभा रनापुर शिक्षक मदन चौधरी की अगुवाई में जोरदार स्वागत किया गया।

स्वागत के दौरान संबोधित करते हुए शिक्षक मदन  चौधरी ने कहा हैदर गढ़ में बतौर अनुदेशक तैनात रहे योगेश के जज बनने से हम शिक्षक समुदाय के लोगों का सीना गर्व से चौड़ा हो गया है।हमारे बीच का एक साथी समाज में न्याय व्यवस्था की बागडोर अपने हाथ में लेकर हम शिक्षक समुदाय के लोगों को व्यवस्था में और सम्मान के काबिल बना दिया ।

ग्राम प्रधान जतिन चौधरी ने भी नवागत जज को माल्यार्पण कर उनके और उज्जवल भविष्य की कामना की बतौर मुख्य अतिथि रहे जज योगेश ने कहा कि यहां से मेरा खास रिश्ता है हैदर गढ़ के शिक्षक स्टॉप ने सदैव मेरा सहयोग किया है मुझे प्रेरणा दी है कि मैं आगे कुछ करूं मुझे जो जिम्मेदारी मिली है।

उसका निर्वहन में इमानदारी पूर्वक करूंगा हैदर गढ़ से मिले प्यार और स्नेह सदैव याद रहेगा । इस दौरान शिक्षक धर्मेंद्र मिश्रा शिवकुमार तिवारी खंजन रमाकांत गुप्ता पंकज कुमार सिंह समेत तमाम शिक्षक मौजूद रहे ।

Comments