मनोकामना हनुमान मन्दिर पर आने से पूरी होती है मुराद : पूर्व विधायक

मनोकामना हनुमान मन्दिर पर आने से पूरी होती है मुराद : पूर्व विधायक

रिपोर्ट-राकेश पाठक

हैदरगढ बाराबंकी

मनोकामना हनोमान मन्दिर आस्था का केंद्र है यहां हर वर्ष होने वाला भन्डारा प्रशाद गृहण कार्यक्रम से यहा की खूबसूरती को चार चाँद लगा देते है उक्त बात पूर्व विधायक भाजपा के कद्दावर नेता सुन्दर लाल दीक्षित ने दीवानखेडा मजरे जासेपुर मे आयोजित भव्य भन्डारा और आल्हा गायन प्रोग्राम मे सम्बोधित करते हुये कही ।

 दिक्षित ने आगे कहा की आल्हा गायन हमारी पुरानी पृथा की याद दिलाते हुये इतिहास के उन्न पन्नो को पलट कर पुरानी यादे ताजा कर देती है ।

बताते चले की बीते 14 वर्षों से लगातार क्षेत्र के दीवान खेड़ा मजरे जासेपुर मी ग्रामीणों के सौजन्य से आयोजित भंडारा कार्यक्रम में आसपास के हजारों की संख्या में भक्तगण प्रसाद ग्रहण करते हैं भंडारे के दिन ही भव्य आल्हा प्रोग्राम भी किया जाता है मनमोहक आल्हा गायन का लुफ्त उठाने हेतु बाराबंकी नहीं आसपास जिले के लोग भी पहुंचते हैं।

अनुमानित भीड़ को देखते हुए प्रशासन ने सुरक्षा के भी बेहतर इंतजाम किए थे प्रभारी निरीक्षक अवनीश सिंह की देखरेख में पुलिस गश्त करती नजर आई धार्मिक आयोजन में मुख्य रूप से पूर्व सभासद राकेश कुमार पाठक स्कंद कुमार तिवारी सामाजिक कार्यकर्ता विकास तिवारी शैलेंद्र कुमार शर्मा विष्णु प्रसाद पांडे महेंद्र यादव शिव कुमार यादव सोनू यादव जीतू यादव

दिलीप कुमार रावत मित्रसेन यादव सुधाकर यादव मलखान यादव विजय बहादुर यादव संतराम यादव आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे ।

Comments