टिकैत नगर में पीस पार्टी की बैठक हुई सम्पन्न

टिकैत नगर में पीस पार्टी की बैठक हुई सम्पन्न

रिपोर्ट-अंकुर यग्सेनी

टिकैतनगर, बाराबंकी
थाना टिकैतनगर जनपद बाराबंकी में पीस कमेटी की हुई बैठक ,बैठक में सभी ताजिए दार और ग्राम प्रधानों को बुलाया गया जिसमें बताया गया कि जो ताजिए जिस रास्ते से होकर जाते थे।


इस मौके पर तहसीलदार रामसनेहीघाट तपन कुमार मिश्रा ने पीस कमेटी को संबोधित करते हुए कहा कि यह त्यौहार शांति व्यवस्था के साथ होना चाहिए कोई भी व्यक्ति किसी भी ताजिए दार को परेशान ना कर सके।और जो ताजिए जहां पर रखे जाते हैं उसी जगह पर रखें और जिस रास्ते से होकर ताजिया गुजरती हैं।

उसी रास्ते का ही प्रयोग किया जाए नए रास्ते का प्रयोग ना हो।इस बैठक में समस्त गांव के ग्राम प्रधान व ताजिए दार बुलाए गए ताजिए दार ने अपनी-अपनी जिस संबंध में शिकायत थी उन्होंने प्रार्थना पत्र देकर अपनी शिकायतों का निस्तारण कराया।


इस मौके पर ऐसो टिकैतनगर श्री पी के झा ने उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा यूपी c.o.p. मोबाइल ऐप जारी करने का भी लोगों के सामने बोर्ड लगाकर समझाया जिसमें उन्होंने कहा कि अब किसी को प्रार्थना पत्र देने की जरूरत नहीं है।

कहीं भी डरने की जरूरत नहीं अगर एफ आई आर दर्ज कराना हो चाहे चोरी हो कहती हो मारपीट हो या मोबाइल गिर जाने का हो कि कोई भी पासबुक खो जाने की बात हो इस मोबाइल एप पर अपनी एफ आई आर दर्ज करा सकते हैं ।जिससे कानून व्यवस्था को और भी सुदृढ़ बनाया गया है और लोगों को घर बैठे ही अपनी समस्या की एफ आई आर करा सकते हैं ।

इस मौके, पर बनगवां थाना टिकैतनगर से एसआई छट्टू चौधरी एसआई केके सिंह एसआई त्रियुगीनारायण ग्राम एसआई पशुपति नाथ तिवारी कूढ़ा सुखी पुर चौकी इंचार्ज कन्हैया पांडे बारिन बाग चौकी इंचार्ज देवेंद्र मिश्रा प्रधान छुट्टन बिबियापुर पुर ग्राम प्रधान हनीफ कुरेशी कूड़ा डलमऊ प्रधान शिव करण यादव

रानी मऊ के तेज नारायण जयसवाल कूड़ा प्रधान प्रधान मोहम्मद रिजवान सुखी पुर के आफाक अहमद टिकैतनगर के मुन्ना राइन, ऑल अहमद ,राइस ,मुन्नू नेता ,ग्राम प्रधान सराय बरई सुरेश चंद व्यापार मंडल जिला उपाध्यक्ष फक्कड़ शर्मा भारतीय किसान यूनियन के रामदेव रावत सहित थाना क्षेत्र के तमाम संभ्रांत व्यक्तियों की उपस्थिति में पीस कमेटी की बैठक संपन्न की गई 

Comments