भाजपा विधायक सतीश चंद्र शर्मा ने किया सड़कों का लोकार्पण

भाजपा विधायक सतीश चंद्र शर्मा ने किया सड़कों का लोकार्पण

               रिपोर्टर - अंकुर एग्सेनी

टिकैत नगर,बाराबंकी -

पूरेडलई ब्लाक के तीन गांवो में दरियाबाद विधायक सतीश चन्द्र शर्मा ने नाबार्ड योजना के अंतर्गत लोढेमऊ संपर्क मार्ग का निर्माण 2.80 किमी 158.46 लाख व अतरसुईया संपर्क मार्ग का निर्माण 2.20 किमी 157.33 लाख, नाबार्ड योजना के अंतर्गत बसंतपुर संपर्क मार्ग का निर्माण 2.60 किमी
184.82 लाख की लागत से सड़कों का लोकार्पण किया।

ग्रामीणों ने विधायक का फूल माला पहनाकर स्वागत किया। ग्रामीणों ने विधायक द्वारा गांव में कराए गए विकास कार्य की सराहना की।

विधायक सतीश चन्द्र शर्मा ने कहा कि भाजपा ही सर्वधर्म समाज की पार्टी है। पार्टी की कथनी व करनी में कोई अंतर नहीं है। भाजपा सरकार में देश एवं प्रदेश का चहुंमुखी विकास हो रहा है। प्रदेश से गुंडाराज खत्म हो चुका है।

भाजपा सरकार में जनता सकून महसूस कर रही है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है।

आज देश व प्रदेश में लोगों के विकास के लिए अनेकों कल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं। सड़कों का जाल चारों ओर बिछाया जा रहा हैं।उन्होने उज्जवला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, शौचालय निर्माण, ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत कनेक्शन के लिए सौभाग्य योजना सहित तमाम अन्य योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में शुरू हुई तमाम योजनाओं का लाभ ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले हर नागरिक को बिना भेदभाव के मिल रहा है।

किसी भी क्षेत्र के विकास के लिए धन की कमी नहीं है, और विकास के लिए प्रदेश सरकार कटिबद्ध है कि प्रदेश का चहुमुंखी विकास हों।सरकार की सदैव मंशा रही है किस तरह से अन्तिम छोर पर बैठे हुए व्यक्ति का विकास हो और उसके विकास से चहुतरफा विकास होगा यही प्रदेश सरकार की मंशा है। 

उन्होंने कहा कि हमेशा विकास की बात जमीनी स्तर से ही प्रारंभ होकर शीर्ष तक पहुंचती है। इसलिए हम सभी को इसी दिशा में कार्य करना होगा तभी समाज, प्रदेश और राष्ट्र का विकास होगा।

जिला उपाध्यक्ष दिलीप मिश्रा, चेयरमैन जगदीश प्रसाद गुप्ता के अलावा कमला कांत द्विवेदी, राकेश शुक्ला ,प्रदीप द्विवेदी ,प्रेम वर्मा , आदि लोग मौजूद रहे।

Comments