सड़क निर्माण की ग्रामीणों ने की मांग

सड़क निर्माण की ग्रामीणों ने की मांग

                    रिपोर्ट-रागिनी दुबे

 

त्रिवेदीगंज, बाराबंकी-

लोक निर्माण विभाग पी डब्लू डी के उच्चाधिकारियों की भ्रष्ट नीति के चलते ग्राम वासियों द्वारा 2 किलोमीटर लंबी सड़क निर्माण की मांग अब तक पूरी ना किए जाने के कारण ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दहिला पोखरा लिंक संपर्क मार्ग से खमन खेड़ा होते हुए ग्राम पंचायत फिरोजाबाद तक दो किलोमीटर लंबा लिंग का संपर्क मार्ग निर्माण की प्रधान एवं ग्रामवासियों ने मांग की है ।

प्रधान प्रतिनिधि रप्पन सिंह ने बताया कि यदि 2 किलोमीटर लंबा संपर्क मार्ग का निर्माण हो जाए तो फिरोजाबाद एवं ग्राम पंचायत लक्ष्मणगढ़ के वासियों को तहसील एवं ब्लॉक मुख्यालय आने का रास्ता सुगम हो जाएगा एवं किसान अपनी उपज मंडी तक ले जाने में सक्षम हो जाएगा जिससे उसे उपज का समर्थन मूल्य मिल सकेगा वैसे इस संबंध में मेरे द्वारा लोक निर्माण विभाग क्षेत्रीय सांसद एवं विधायक को कई बार मांग पत्र देकर सड़क निर्माण की मांग की जा चुकी है।

परंतु अब तक परिणाम के नाम पर ढाक के तीन पात निकले प्रधान एवं ग्रामवासियों ने एक स्वर से समाचार पत्र के द्वारा नवनियुक्त सांसद उपेंद्र सिंह रावत एवं विधायक बैजनाथ रावत से सड़क निर्माण की मांग की है।

पूर्व प्रधान अवधेश सिंह ने यह बताया की 20 वर्ष पूर्व बने इस खड़ंजे की समस्या से हमने ग्रामीणों के कई मिल कर कई बार वर्तमान विधायक से अवगत कराया

विधायक बैजनाथ रावत ने आश्वासन दिया आप लोगो की समस्या से सम्बंधित विभाग को पत्र द्वारा अवगत कराया जाएगा हमारा प्रयास रहेगा की आप की समस्या का जल्द निस्तारण हो सके।

Comments