बस्ती के मनोरमा नदी में तैरती मिली युवक-युवती की लाश, परिजन जता रहे हत्या की आशंका

बस्ती के मनोरमा नदी में तैरती मिली युवक-युवती की लाश, परिजन जता रहे हत्या की आशंका

बस्ती -

जनपद के कप्तानगंज थाना अंतर्गत ग्राम ओझागंज के पास सूरदास घाट पर रविवार की सुबह मनोरमा नदी में एक साथ दो शव तैरते हुए दिखे।

पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों लाश को नदी से निकलवा कर पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है ज्ञात हो कि कप्तानगंज थाना क्षेत्र के ओझागंज गांव के बगल ही मनोरमा नदी बहती है जहां सुबह गांव वालों ने नदी में एक साथ दो शवों को बहते हुए देखा, गांव वालों ने इसकी सूचना तत्काल कप्तानगंज पुलिस को दी जहां से थानाध्यक्ष सौदागर राय मय टीम तुरंत घटनास्थल के लिए रवाना हो गए,

पुलिस ने शव को निकालकर जब पहचान कराई तो पता चला कि मृतक लड़की सोनल वर्मा पुत्र चंद्रभान निवासी रेहरवा जिसकी उम्र लगभग 18 वर्ष है तथा दूसरा मृतक साहिल उर्फ राजा खान पुत्र महबूब अली निवासी मानपुर थाना कप्तानगंज का रहने वाला  था। दोनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

आपको बताते चलें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार बस्ती में शव बरामद हो रहे हैं । अभी पिछले हफ्ते ही हरैया के मनोरमा नदी में मदही के पास एक लड़के की लाश नदी से बरामद हुई थी, अभी उसका पूरा मामला खुला भी नहीं था कि आज दो और लाशों बरामद हुई हैं ।

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया कि शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम भेजा जा रहा है रिपोर्ट आने पर जैसा भी होगा कार्यवाही की जाएगी , साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कुछ दिन पहले लड़की के परिजनों ने हरैया थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी चूकि लाश 5 से 6 दिन पुरानी लग रही है जिसको देखने से कोई गहरी चोट भी प्रतीत नहीं हो पा रही है, लिहाजा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही सही कारण का पता चल पाएगा , तत्पश्चात पुलिस द्वारा उचित कार्यवाही की जाएगी ।

Comments