गोली कांड का खुलासा दिनदहाड़े गोली मारने वाले अभियुक्त महंत हनुमान दास को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गोली कांड का खुलासा  2 1 जून 2019

बस्ती पुलिस को मिली बड़ी सफलता एपीएन कॉलेज के सामने दिनदहाड़े गोली मारने वाले अभियुक्त महंत हनुमान दास को पुलिस ने किया गिरफ्तार पुलिस अधीक्षक बस्ती पंकज कुमार ने खुलासा करते हुए कहा कि जनपद में वर्चस्व कायम करने के लिए छात्रों और बीजेपी नेताओं के दो गुटों में काफी दिनों से विवाद चल रहा था जिसको लेकर  महंत हनुमान दास  18 जून को दिनदहाड़े छात्र को गोली मारी थी और छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया था।  जिसका इलाज लखनऊ ट्रामा सेंटर में हो रहा है।

वीओ _ बस्ती जिले के कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब मुखबिर की सूचना पर नेपाल भागने की फिराक में गोली मारने वाला आरोपी महंत हनुमान दास को पुलिस ने किया गिरफ्तार वही आरोपी के पास से एक अधत कट्टा एक जिंदा कारतूस व एक आदत खोखा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया है।

आरोपी हनुमान दास ने बताया कि बीजेपी नेता आलोक कुमार पांडे और इनके भाई सहित जुलाई 2018 में कचहरी चौराहे पर दिनदहाड़े बवाल हुआ था इस बवाल में कांग्रेस नेता शीतला सिंह से मारपीट हुई थी विवाद चालू हुआ जोकि आए दिन विवाद चलता रहा अट्ठारह जून 20 19 को दिनदहाड़े हनुमान दास ने अपने साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर एपीएन कॉलेज के गेट के सामने पहुंचा जहां असलहा निकालकर दौड़ाकर अनिल शुक्ला को गोली मार दी थी गोली लगने के बाद अनिल शुक्ला को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया था

 हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए डॉक्टरों ने रिफर कर दिया था दिनदहाड़े घटना होने से बस्ती  शहर में दहशत फैल गई थी  । और आरोपियों की पूरी घटना का  कारनामा सीसीटीवी कैमरे में  कैद हो गया था  इस घटना से पुलिस प्रशासन पर काफी दबाव था ।


वही पुलिस अधीक्षक बस्ती  पंकज कुमार  इस घटना का मानिटरिंग कर रहे थे  और खुलासा करते हुए इस घटना में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दे दिया गया है । गुंडा एक्ट गैंगस्टर के तहत कार्रवाई भी की जाए  अगर जो गुंडई करेगा उसको बख्शा नहीं जाएगा चाहे जो हो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि जुलाई माह 2018 में भाजपा नेता आलोक पांडे और कांग्रेस नेता शीतला सिंह के बीच जो कचहरी चौराहे पर मारपीट और बवाल हुआ था उस में जितने सारे आरोपी हैं दोनों पक्षों में उनके ऊपर गुंडा एक्ट सहित गंगेश्वर की तत्काल कार्रवाई का निर्देश दिया गया है

 

 

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments