बाज़ार की स्टारकास्ट ने सिनेपोलिस साकेत, डीएलएफ प्लेस में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया

बाज़ार की स्टारकास्ट ने सिनेपोलिस साकेत, डीएलएफ प्लेस में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया

भारत के पहले इंटरनेशनल और दुनिया के दूसरे सबसे बड़े मुवी थिएटर सर्किट सिनेपोलिस ने बाज़ार की स्टार कास्ट- सैफ़ अली खान, चित्रांगधा सिंह, राधिक आप्ते और बाज़ार के डायरेक्टर श्री गौरव के चावला के साथ नए सिनेपोलिस साकेत,

डीएलएफ प्लेस में एक एक्सक्लुज़िव मीट एण्ड ग्रीट सत्र का आयोजन किया। इस सत्र के माध्यम से फिल्म के स्टार कास्ट ने आगामी फिल्म ‘बाज़ार’ का प्रोमोशन भी किया, जिसे जल्द ही भारत में रिलीज़ किया जा रहा है। 


डीएलएफ प्लेस में खुले नए सिनेपोलिस साकेत में 6 स्क्रीन हैं जहां कुल 894 सीटें हैं। इसका भीतरी माहौल, रोशनी और साज-सज्जा आधुनिक अन्तर्राष्ट्रीय डिज़ाइन के अनुरूप है जो उपभोक्ताओं को लक्ज़री अनुभव देती है।

इसके अलावा ‘काॅफी ट्री’ उन्हें इटैलियन से लेकर मैक्सिकन तक स्वादिष्ट व्यंजनों का अनुभव प्रदान करता है। ब्राण्ड अपने ‘क्लब सिनेपोलिस प्रोग्राम’ के माध्यम से उपभोक्ताओं को मुवी टिकट खरीदने पर पाॅइन्ट्स जीतने, स्पेशल स्क्रीनिंग तथा सितारों से मिलने का मौका प्रदान करता है।

छह स्क्रीन अपनी रियल डी 3 डी तकनीक और बेहतरीन साउण्ड सिस्टम के साथ शानदार साउण्ड भी देता है। सिनेपोलिस साकेत 2 डी और 3 डी फाॅर्मेट में विंड, फाॅग, लाइटिंग, बबल्स, वाॅटर और सेंट का शानदार अनुभव देता है। 


इस मौके पर जेवियर सोटोमेयर, मैनेजिंग डायरेक्टर, सिनेपोलिस एशिया ने कहा, ‘‘नया सिनेपोलिस साकेत, डीएलएफ प्लेस भारत में हमारी मौजूदगी को और अधिक सशक्त बनाएगा। हम अपनी विस्तार रणनीति के तहत देश के बड़े -छोटे महानगरों की प्राइम लोकेशन्स पर नए मल्टीप्लेक्स खोल रहे हैं।

हमें खुशी है कि आज हमारे साथ बाज़ार की स्टारकास्ट और डायरेक्टर गौर मौजूद हैं। भारत हमारे लिए महत्वपूर्ण बाज़ार है और हम अपनी आधुनिक तकनीक के साथ उपभोक्ताओं को सिनेमा का बेजोड़ अनुभव प्रदान करना चाहते हैं।’’ 


इस मौके पर देवांग संपत, डायरेक्टर-स्टैªटेजिक इनीशिएटिव्स, सिनेपोलिस इण्डिया ने कहा, ‘‘ सिनेपोलिस साकेत में ‘बाज़ार’ की स्टारकास्ट का स्वागत करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। यह मल्टीप्लेक्स अपनी रियल डी 4 डी, 4 डीएक्स टेक्नोलाॅजी एवं काॅफी ट्री के साथ उपभोक्ताओं को बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा। हमारा मानना है कि इस तरह के कार्यक्रम हमारे उपभोक्ताओं को बेहतरीन अनुभव प्रदान करते हैं।’’

 

Loading...
Loading...

Comments