बीसलपुर की टॉप खबरे

बीसलपुर की टॉप खबरे

दियोरिया कला अजयपाल हत्याकांड के तीन अभियुक्त गिरफ्तार
बीसलपुर:-

गांव जमुनिया महुआ निबासी परमेश्वरी दयाल दीपावली के दीपक छत पर रखने गये थे। जहां उन्होंने छत पर रामलखन आदि लोगों को देखकर चीख-पुकार मचाने लगे तभी परमेश्वरी का साथी अजयपाल व भतीजे राजकुमार भी छत की तरफ भागे उसी दौरान भीमसेन, रामलखन, डालचंद, उमाचरण, नरेन्द्र ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर तीनों को घायल कर दिया तथा अभियुक्त बहा से फरार हो गए सूचना पर पुलिस ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां गंभीर हालत होने पर अजयपाल व परमेश्वरी को बरेली भेज दिया। इलाज के दौरान अजयपाल की मौत हो गई। उक्त मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आज उमाचरन, भीमसेन व नरेन्द्र को सखियां के समीप एक गन्ने के खेत से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उमाचरन की राइफल को नरेन्द्र के पास से बरामद किया है।

 

दियोरिया कला में टक्कर मारकर भाग रहे युवकों को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा
पुलिस ने युवकों से भारी मात्रा में बरामद के हथियार

बीसलपुर:-

दियोरिया पकड़िया नहर की पुलिया पर बाइक पर सवार तीन युवकों ने चैकीदार की बाइक में टक्कर मारकर गिरा दिया। इसी बीच ग्रामीणों ने युवकों को तमंचे सहित पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। जिसमें एक युवक भागने में सफल रहा।
बीसलपुर के मोहल्ला ग्यासपुर निबासी रिजवान उर्फ मुन्ना अपने दो अन्य साथियों के साथ प्लेटिना बाइकनच-26 यूपी 6301 से दियोरिया जंगल की ओर गये थे। जहां से बापस लौटते समय पकड़िया नहर की पुलिया पर बीसलपुर से आ रहे मोहम्मदपुर निबासी चैकीदार मुकुट बिहारी की बाइक में टक्कर मारकर गिरा दिया तथा तीनों ने चैकीदार को पकड़ लिया उक्त मामले को देखकर ग्रामीणों ने दो युवकों को तमंचे सहित पकड़ लिया और पुलिस के हवाले किया। जबकि एक युवक भागने में सफल रहा। पकड़े गए आरोपी रिजवान उर्फ मुन्ना से 12बोर तमंचा व दो जीवित कारतूस एवं दूसरे साथी फिरोज से एक चाकू बरामद कर लिया। दूसरी तरफ नहर पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया है कि रिजवान उर्फ मुन्ना के पास 315 बोर तमंचा ब 10 कारतूसो सहित पुलिस के हवाले किया था। जबकि तीसरा युवक भागने में सफल रहा।

 

बीसलपुर में तीन बदमाशों ने युवक से लूटे 25 हजार, क्षेत्र में फैली सनसनी
मामले की तहरीर युवक ने कोतवाली पुलिस को दी
बीसलपुर:- युवक से तीन लोगों ने बाइक को रुकवा कर 25000 के नगकदी लूट ली घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामले की तहरीर कोतवाली पुलिस को दे दी गई है।
बीसलपुर के मोहल्ला ग्यासपुर निवासी मोहम्मद कमर ने कोतवाली में तहरीर देकर कहा है कि वह 25 अक्टूबर को बिलसंडा से अपने घर बीसलपुर आ रहा था। तभी शफी डिग्री कॉलेज वाले रोड पर नहर पुलिया के निकट सिटी हॉस्पिटल से पहले तीन अज्ञात लोगों ने उसकी बाइक को रुकवा लिया और चाकू दिखाकर जेब में रखे 25000 की नकदी लूट ली। इसी बीच उसकी उक्त् लोगों से हाथापाई हुई। जिससे एक युवक ने उसके चाकू से प्रहार कर घायल कर दिया। मामले की तहरीर कोतवाली पुलिस को दे दी गई है। फिलहाल इस लूट की घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

 

बीसलपुर की महिला ने डीएम से लगाई न्याय दिलाए जाने की गुहार

  1. पुलिस के द्वारा रुपये लेकर महिला के पति को फर्जी मुकदमे में भेजा जेल

बीसलपुर:- दुराचार के मामले में पुलिस द्वारा पीड़िता के ही पति पर मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया। पीड़िता ने मामले की शिकायत डीएम से कर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।
बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता के साथ एक युवक ने तमंचे के बल पर सामुहिक रूप से दुराचार किया। पीड़िता ने मामले की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया। साजिशन आरोप है कि महिला से पुलिस ने पांच हजार रुपये की मांग कर दी। रुपये न देने पर दूसरे पक्ष से 50 हजार रुपये लेकर पुलिस ने उसके पति पर केस दर्ज कर जेल भेज दिया। जिसमे पुलिस की भारी लापरवाही सामने आ रही है। महिला ने डीएम को शिकायती पत्र देकर पुलिस के खिलाफ कार्रवाई किए जाने तथा पति के ऊपर लिखाए गए फर्जी मुकदमे को वापस कराकर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजे की मांग की है।
 

Comments