बीसलपुर आज की बड़ी खबर

बीसलपुर  आज की बड़ी खबर

बीसलपुर बरेली मार्ग पर दो ट्रकों की हुई जोरदार टक्कर, बाल बाल बचे ट्रक चालक

बीसलपुर बरेली रोड पर खड़ा क्षतिग्रस्त ट्रक।

बीसलपुरः- बीसलपुर बरेली मार्ग पर दो ट्रकों की आमने सामने से जोरदार टक्कर हो गई। जिससे दोनों ट्रक क्षतिग्रस्त हो गए। चालकों ने ट्रकों से कूदकर बमुश्किल अपनी जान बचाई।
बीसलपुर बरेली मार्ग पर सोमवार को एक ट्रक बरेली की ओर से आ रहा था। तभी बीसलपुर की ओर से जा रहे ट्रक का संतुलन बिगड़ गया। जिससे ट्रक दूसरे ट्रक में जा घुसा। टक्कर इतनी तेज हुई कि दोनों ट्रक क्षतिग्रस्त हो गए। फिलहाल ट्रकों की टक्कर में कोई घायल नहीं हो सका। चालकों ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बमुश्किल बचाई।

 


बीसलपुर में दो दिन बीत जाने के बाद भी आरोपियों का पुलिस ने नहीं किया चालान

पीड़ित परिवार में पुलिस के खिलाफ है भारी रोष
 

बीसलपुरः- बीसलपुर में जुएं के विवाद को दो पक्षों में मारपीट व फायरिंग के मामले में पुलिस द्वारा मुकदमा तो दर्ज कर लिया गया, लेकिन पुलिस द्वारा अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।


बीसलपुर के मोहल्ला बख्तावर लाल निवासी अनिल राठौर व गुड्डू राठौर जुएं खेलने के आदि है। जुआं खेलते समय किसी बात को लेकर पटेल नगर निवासी विमल से कहासुनी होने लगी। देखते देखते ही दोनों बात इतनी बढ़ गई कि अनिल राठौर ने अपनी गोट से नाजायज तमंचा निकालकर फायर चला दिया। जिससे गोली विमल की कमर में जा लगी। जिससे वह रक्त रंजित होकर जमीन पर गिर पड़ा। मामले की सूचना कोतवाली पुलिस व परिजनों को दी गई। सूचना मिलते ही युवक के परिजन व पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना कर घायल हो नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने आरोपी गुड्डू व अनिल को हिरासत में लेकर उनसे कड़ी पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने विमल की ओर से अनिल व गुड्डू के खिलाफ धारा 307 के तहत मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन पुलिस अभी तक आरोपियों का चालान नहीं किया है। जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े होते दिखाई दे रहे हैं। वहीं पीड़ित परिवार ने पुलिस के खिलाफ भारी रोष व्याप्त है।

 


बीसलपुर बरेली मार्ग पर दो बाइकों की टक्कर में महिला घायल, सरकारी अस्पताल में भर्ती
पुलिस ने घायल महिला के पति की ओर से अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ किया केस दर्ज

बीसलपुरः- बीसलपुर बरेली मार्ग पर दो बाइकों की टक्कर एक महिला घायल हो गई। जिसे नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने महिला के पति की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव चुर्रासकतपुर निवासी गेंदन लाल अपनी पत्नी को लेकर बीसलपुर किसी काम से आ रहा था। तभी बीसलपुर की ओर से जा रही बाइक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे उनकी पत्नी चंद्रकला बाइक से गिरकर घायल हो गई। देखते ही देखते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ ने मामले की सूचना 108 एंबुलेंस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने घायल महिला को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है।

 


बैंक आफ इंडिया के शाखा प्रबंधक की महशूर है तानाशाही 
बैंक कर्मचारी स्वयं अपने ही ढंग से चलाते हैं बैंक, शाखा प्रबंधक मौन 
बैंक में लेनदेन करने वाले उपभोक्ताओं के साथ किया जाता है अभद्र व्यवहार

 

बीसलपुरः- बैंक आफ इंडिया में शाखा प्रबंधक की घोर लापरवाही के चलते उपभोक्ताओं के साथ अभद्र व्यवहार किया जा रहा है। वहीं उपभोक्ता लेनदेन करने को भटकते हैं। यदि कोई उपभोक्ता बैंक कर्मचारी से कुछ जानकारी लेना चाहता तो बैंक कर्मचारी उपभोक्ताओं से सीधे मुंह बात नहीं करते और फटकार लगाकर बैंक से भगा देते हैं। ऐसे में उपभोक्ताओं को बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।


बीसलपुर में बैंक आफ इंडिया के शाखा प्रबंधक सहित बैंक के सभी कर्मचारी बैंक में घोर लापरवाही व तानाशाही दिखाकर कार्य कर रहे हैं। जिससे उपभोक्ताओं को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। बैंक में पासबुक लेकर लोग जाते हैं और एंट्री कराने को कहते हैं तो बैंक कर्मचारी कह देते हैं बैंक प्रिंटर खराब है तुम कल आना और यदि उपभोक्ता उनसे खाते में रुपये बताने को कहते है तो बैंक कर्मचारी खिन्न होकर उपभोक्ता की पासबुक तो हाथ में ले लेते हैं और बाद में पासबुक फेक देते हैं। जब उपभोक्ता दूसरे दिन फिर जाता है तो उसके साथ इसी तरह से पेश आते हैं। बैंक के चक्कर काटते काटते उपभोक्ता परेशान हैं। यदि बैंक प्रशासन के खिलाफ कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया तो उपभोक्ता बैंक से खाते बंद कराने पर मजबूर हो जाएंगे। सबसे खास बात तो यह है कि बैंक कर्मचारी अपने ढंग से बैंक का कामकाज चला रहे है। शाखा प्रबंधक इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं। बैंक आफ इंडिया में सिर्फ दलालों का काम जल्दी किया जाता। बांकी उपभोक्ताओं को कोई तबज्जो नहीं दिया जाता। यदि किसान बैंक में गन्ने का भुगतान देखने जाते हैं तो बैंक अधिकारी किसानों से भी सीधे मुंह बात नहीं करते।

 


भाई की शादी में शामिल होने आई महिला प्रेमी के संग हुई फरार, परिजनों में मचा हड़कंप
पुलिस ने पुलिस उपमहानिदेशक के आदेश पर किया मुकदमा दर्ज


बीसलपुरः- अपने भाई की शादी में गई महिला प्रेमी के साथ 60 हजार नकदी व सोने के आभूषण लेकर रफूचक्कर हो गई। महिला की मां ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़ित महिला ने मायूस होकर पुलिस उपमहानिदेशक के दरबार में न्याय दिलाए जाने की गुहार लगाई। पुलिस उपमहानिदेशक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस को मुकदमा दर्ज किए जाने के निर्देश दिए।
बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला अपने भाई की शादी में एक गांव में गई हुई थी। तभी महिला बरेली जिला के फतेहगंज पूर्वी थाना अलीपुर गांव हरेली का विकास के साथ 60000 नकद, सोने के झाले, दो बिछुआ, 4 जोड़ी पायल लेकर फरार हो गई। जब महिला घर से गायब देखी गई। तो परिजनों को चिंता हुई। परिजनों ने महिला को काफी तलाशा, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। महिला की मां ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराए जाने की मांग की, लेकिन पुलिस ने तानाशाही दिखाते हुए तहरीर को फेक दिया और कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़ित महिला ने मायूस होकर पुलिस उपमहानिदेशक के दरबार में न्याय दिलाए जाने की गुहार लगाई। पुलिस उपमहानिदेशक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए। पुलिस ने पुलिस उपमहानिदेशक के निर्देश विकास के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

बीसलपुर में रुपये के लेनदेन को लेकर फिर चली गोली, एक घायल
पुलिस ने दो के खिलाफ किया केस दर्ज, एक गिरफ्तार


बीसलपुरः- गन्ने के पैसे के लेनदेन को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। जिसे नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने घायल का प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।
बीसलपुर के मोहल्ला दुर्गा प्रसाद निवासी नन्हे गिरी थाना खुदागंज के गांव गैनी के मेवाराम से अपने रुपये मांग रहा था। इसी बात से खिन्न होकर मेवाराम ने नन्हें गिरी के गोली मार दी। जिससे नन्हे गिरी के गोली बाएं हाथ में जा लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली मारे जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घायल नन्हें गिरी को नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने घायल नन्हें गिरी के पुत्र विशाल की ओर से मेवाराम व एक अज्ञात के खिलाफ धारा 307 के तहत मुकदम दर्ज कर लिया है।


बीसलपुर में मामूली कहासुनी को लेकर प्रधान पुत्र पर धारदार हथियारों से किया गया हमला
पुलिस ने चार के खिलाफ किया केस दर्ज


बीसलपुरः- बीसलपुर के रमपुरा नगरिया के प्रधान चंपाकली का पुत्र बिहारी लाल अपने गेहूं की फसल देखने खेत पर गया था। वहीं पर खेत की मेड़ से लगा के भगवंतपुर निवासी अर्जुन सिंह का है। अर्जुन सिंह अपना गेहूं का खेत कंपाइन से कटवा रहा था। तभी पीड़ित प्रधान पुत्र ने कहा कि कंपाइन से गेहूं अपनी मेड़ तक ही काटना। इसी बात से दबंग आग आग बबूला हो गया और प्रधान पुत्र को गंदी गंदी गालियां देने लगा। गाली देने से मना करने पर भगवंतपुर निवासी अर्जुन सिंह, नरेंद्र, पंकज, बलराम ने एक राय होकर प्रधान पुत्र को बुरी तरह मारा-पीटा और धारदार हथियार से सिर पर हमलाकर उसे रक्त रंजित कर दिया। जिससे प्रधान पुत्र का सिर फट गया पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments