पूरी रात नेताओं को नहीं आई नींद, करवट बदल बदलकर गुजारी रात

पूरी रात नेताओं को नहीं आई नींद, करवट बदल बदलकर गुजारी रात
  • हार जीत को लेकर पूरी रात चिंतित रहे नेता
  • कुछ ही घंटों बाद नए सांसद की कर दी जाएगी घोषणा

  वरूण गांधी, हेमराज वर्मा व डा. भरत पटेल।

बीसलपुर:- पीलीभीत बहेड़ी सीट पर हुए तीसरे चरण के हुए चुनाव के बाद अब मतगणना की प्रक्रिया के चंदे घटे बचे हैं। हार जीत को लेकर प्रत्याशी गुणा भाग करने में जुटे हुए हैं। रात में नींद नहीं आ रही है करवट बदल रहे हैं प्रत्याशी। वहीं कार्यकर्ता व समर्थक अपने अपने घरों पर बैठकर अपने अपने पार्टी के प्रत्याशियों की जीत को पक्की मान रहे हैं। वहीं शहर में लोग हार जीत को लेकर अपने अपने विचार रखते नजर आ रहे है।

पीलीभीत बहेड़ी लोकसभा सीट पर वैसे तो कई दलों के नेताओं ने चुनाव लड़ा था और चुनाव प्रचार प्रसार में ऐड़ी चोटी की ताकत झोक दी थी। पीलीभीत सीट पर तीन कद्दावर नेता आमने सामने दिखाई दिए। भाजपा से वरूण गांधी व सपा बसपा गठबंधन से हेमराज वर्मा व जेडीयू से डा. भरत पटेल ने भी पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ा। तीसरे चरण का मतदान 23 अप्रैल को सम्पन्न हो गया। चुनाव होने के बाद शहर की गलियों से लेकर चैराहों पर बनी चाय की दुकानों तक प्रत्याशियों की हार जीत को लेकर गुणा भाग शुरू हो गया था।

अब मतगणना के चंद घटे शेष बचे हैं। पूरी रात प्रत्याशी हार जीत का गुणा भाग करते रहे। नींद नहीं आ रही कवरट बदल रहे हैं प्रत्याशी। वस मन में ख्याल है तो इसी बात का कि कब दिन निकलेगा और चुनाव परिणाम क्या होंगे। इस बात को लेकर प्रत्याशी काफी चिंतित दिखाई दिए। फिलहाल अब कुछ ही घंटों बाद चुनाव का परिणाम घोषित हो जाएगा और नए सांसद की घोषणा की जाएगी। 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments