बीसलपुर में टैंक की सफाई कर रहे युवक की हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

बीसलपुर में टैंक की सफाई कर रहे युवक की हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

पुलिस ने टैंक स्वामी के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज
बीसलपुर:-

शौंचालय के टैंक की सफाई करने गए सफाई कर्मचारी की मौत हो गई। जबकि तीन बेहोश हो गए। मामले की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर टैंक मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बीसलपुर के मोहल्ला दुर्गा प्रसाद निवासी सूरज, राजू, विजय रतन व उपेंद्र शहर के ही मोहल्ला ग्यासपुर में मुन्ना के मकान के शौंचालय का टैंक साफ करने गए थे। तभी सूरज टैंक में घुसा और सफाई करने लगा। टैंक में से अचानक जहरीली गैस निकली। जिससे सूरज की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि राजू, विजय रतन व उपेंद्र बेहोश होकर जमीन पर गिर गए। जिससे मोहल्ले अफरा तफरी मच गई। मामले की सूचना 108 एंबुलेंस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने बेहोश युवकों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने तीनों का प्राथमिक उपचार किया। वहीं पुलिस ने युवक के शव को शीलकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। युवक की मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

मृतक के पिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर टैंक स्वामी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments