भाजपा सरकार में प्रदेश की जनता अपने आप महसूस कर रही है सुरक्षित: वरूण

भाजपा सरकार में प्रदेश की जनता अपने आप महसूस कर रही है सुरक्षित: वरूण
  • बीसलपुर क्षेत्र के कई गांव का सांसद वरूण गांधी ने किया भ्रमण, लोगों की सुनी शिकायते
     

बीसलपुर:- सांसद वरूण गांधी ने क्षेत्र के कई गांव का दौरा किया। इस अवसर पर उन्होंने ग्रामीणों की शिकायते सुनी तथा कई गांव में ग्रामीणों की सभा को संबोधित किया। इसके बाद उन्होंने बीसलपुर के ईदगाह चैराहे के निकट बनवाए गए शौंचालयों का उदघाटन भी किया।

बीसलपुर में सांसद वरूण गांधी का तीन दिवसीय दौरा चल रहा हैं। जिसके तहत शनिवार को सांसद ने क्षेत्र के गांव केंचुआ, ईटगांव, बुधोली, मवइया, बमरोली, लिलहर, मुड़िया बिलहरा, धनगवां, महुआ सहित एक दर्जन से अधिक गांव का दौरा किया। ग्रामीणों की शिकायते सुनी। गांव केचुआ में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए सांसद वरूण गांधी ने कहा कि सरकार जनता की समस्याओं को लेकर गंभीर है। यदि किसी भी जनता से अधिकारी व कर्मचारी रिश्वत लेगा तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसलिए जनता भाजपा सरकार में पूरी तरह से सुरक्षित है।

इसके बाद उन्होंने बाल्मीकि समाज की बैठक को संबोधित किया। इसके बाद सांसद वरूण गांधी ने बीसलपुर के ईदगाह चैराहे पर बनवाए गए शौंचालयों का उद्घाटन किया। वहीं शहर में चल रहे गणेश महोत्सव के दौरान वह गणेश उत्सव में शामिल हुए और भगवान गणेश का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस मौके पर भाजपा विधायक रामसरन वर्मा, स्वामी प्रवक्तानंद, डा. रत्नेश गंगवार, विवेक वर्मा, राजवीर वर्मा, रामसरन बाल्मीकि, परदेशी सहित कई कार्यकर्ता शामिल थे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments