स्वतंत्रता संग्राम सेनानी ट्रेन से भिड़ी बाइक,बाल-बाल बचा बाइक सवार।

स्वतंत्रता संग्राम सेनानी ट्रेन से भिड़ी बाइक,बाल-बाल बचा बाइक सवार।

गोपीगंज,भदोही-

आज जनपद भदोही मे गोपीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत राधास्वामी धाम रेलवे क्रॉसिंग व सराय जगदीश हाल्ट के बीच सराय जगदीश गांव के ठीक सामने रेलवे ट्रैक पर उस समय गंभीर हादसा होने से बाल-बाल बच गया।

जब स्वतंत्रता संग्राम सेनानी ट्रेन दिल्ली से जय नगर जाने के लिए सराय जगदीश गांव के सामने पहुंची उस दौरान एक नाबालिक युवक बाइक को रेलवे ट्रैक पार कर रहा था लेकिन तेज रफ्तार से आ रही ट्रेन को देख घबरा गया और बाइक समेत ट्रैक पर गिर गया

उक्त घटना को देख रहे ग्रामवासी दौड़कर पहुंचे और किसी प्रकार लड़के को ट्रैक से बचाकर किनारे किये तब तक ट्रेन भी पहुंच चुकी थी जो बाइक को टक्कर मारते हुए कुछ दूर तक पहुंचकर रुक गई इस दौरान बाइक सवार वहां से नौ दो ग्यारह हो गया और ट्रेन भी लगभग 10 मिनट तक रुकी रही और बाइक को ट्रेन के इंजन के सामने से हटाकर चालक ट्रेन को आगे लेकर बढ़ा और ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन पर घटना के बाबत मेमो दिया। मेमो मिलने पर आरपीएफ आरपीएफ दरोगा सतीश तिवारी, कांस्टेबल जितेंद्र दुबे मौके पर पहुंचकर बाइक को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन करने में लगे।

वही घटना के बारे में बताया जाता है कि सराय जगदीश गांव का ही निवासी सुरेश यादव जो कानपुर जीआरपीएफ में ड्यूटी करते हैं उनको ज्ञानपुर रोड स्टेशन छोड़ने के लिए उनका पुत्र आया था और छोड़कर घर वापस लौट रहा था।

Comments