भागलपुर और पीरपैंती प्रखंड में एक ही दिन हुई डकैती

भागलपुर और पीरपैंती प्रखंड में एक ही दिन हुई डकैती

भागलपुर:जिले में अपराध काफी बढ़ गया है। चुनावी मौसम में आपराधिक गतिविधियां काफी तेज हो गईं है। पहले से लूट, डाका, छिनतई, बाइक चोरी, शराब कारोबार आदि से लोग परेशान है। लेकिन अपराधियों ने अब दिन में ही डाका डालकर पुलिस को चुनौती दे दी है।

भागलपुर शहर और पीरपैंती प्रखंड में एक ही दिन डकैती हुई। लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं।इशाकचक इलाके के बरहपुरा, फीताबाड़ी में दिन दहाड़े अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने भागलपुर कृषि विभाग से सेवानिवृत हुए उप निदेशक अब्दुल मजीद को गन प्वाइंट पर रखकर उनके घर में डकैती की है। जिसमें लाखों के जेवर और नकदी पर अपराधियों ने लूट लिया। पांच की संख्या में नकाबपोश हथियार बंद अपराधी इस घटना में शामिल थे।

इसकी सूचना मजीद ने घटना के करीब एक घंटे बाद इशाकचक थाने को दी। उन्होंने लिखित शिकायत थाने में भेजा। अपराधियों द्वारा मोबाइल भी लूट लिए जाने के कारण वे लोग सूचना पुलिस को नहीं दे सके। मामले की जानकारी मिलते ही सिटी डीएसपी राजवंश सिंह, इशाकचक इंस्पेक्टर संजय कुमार सुधांशू और मोजाहिदपुर इंस्पेक्टर राम एकबाल यादव जांच के लिए पहुंचे थे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments