भागलपुर नगर निगम परिसर एक और हंगामे की गवाह बना

भागलपुर नगर निगम परिसर एक और हंगामे की गवाह बना

भागलपुर : भागलपुर नगर निगम परिसर एक और हंगामे की गवाह बना। दरअसल नगर आयुक्त श्याम बिहारी मीणा के चैंबर में घुसकर डिप्टी मेयर और पार्षदों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान दोनों ओर से जमकर तू-तू-मैं-मैं की गई। 

बताया जाता है कि सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट बाइलॉज को पास कराने के लिए आज सोमवार को सामान्य बोर्ड की बैठक बुलाई गई थी। काफी देर इंतजार के बाद भी नगर आयुक्त बोर्ड की बैठक में नही पहुंचे तो डिप्टी मेयर राजेश वर्मा कुछ पार्षदों को लेकर सीधे नगर आयुक्त के चैंबर में पहुंच गए। इस दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी हुई और फिर हंगामा शुरू हो गया। 

हंगामा के दौरान नगर आयुक्त ने कहा ये मेरा चैंबर है। डिप्टी मेयर  ने कहा ये मेरा शहर है। नगर आयुक्त ने कहा, तू इधर आ, डिप्टी ने भी कहा- तू इधर आ। नगर आयुक्त ने गार्ड से हंगामे के दौरान मौजूद मीडियावालों को चैंबर से बाहर निकालने को कहा। हंगामे के बाद डिप्टी मेयर ने डीएम से बात की और उन्हें मामले की जानकारी दी। इस दौरान पार्षदों ने नगर निगम आयुक्त पर महिला पार्षदों के साथ दुर्व्यहवार का आरोप लगाया है।

निगम में हंगामा की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। वहीं पार्षदों की ओर से थाने में केस दर्ज कराने की तैयारी की जा रही है। खबर लिखे जाने तक महिला पार्षद आवेदन लिख रही थीं।

 

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments