हर बूथ पर छात्र जदयू के 20-20 छात्र रहेंगे तैनात

हर बूथ पर छात्र जदयू के 20-20 छात्र रहेंगे तैनात

भागलपुर:छात्र जदयू के बिहार प्रभारी सह एमएलसी प्रो.रणबीर नंदन ने छात्रों को भागलपुर से एनडीए के उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरी तैयारी से जुटने का आह्वान किया। लालबाग सराय में आयोजित सभा में भागलपुर के अलावा गोपालपुर, बिहपुर, नाथनगर, सुल्तानगंज और कहलगांव विधानसभा क्षेत्र से सैकड़ों छात्र पहुंचे थे।

प्रो. रणवीर ने कहा कि एनडीए की सरकार ने न्याय के साथ विकास और सात निश्चय के सिद्धांत पर विकास का काम किया है। उन्होंने कहा कि इस बार भागलपुर की जनता तीर छाप पर बटन दबाकर एनडीए के प्रत्याशी अजय कुमार मंडल को संसद भवन भेजेगी।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हर घर बिजली, हर टोले तक पक्की सड़क व हर घर तक नल का जल पहुंचाने का काम किया है। मुख्यमंत्री की ही देन है कि आज नवमी कक्षा में नौ लाख लड़कियां पढ़ रही हैं। देश में 90 करोड़ मतदाता में 48 फीसद छात्र व युवा हैं। प्रो. नंदन ने हर बूथ पर 20-20 छात्र को तैनात रहने का आह्वान किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता नवगछिया जिला छा़त्र जदयू के अध्यक्ष नवीन कुमार निश्चल और संचालन प्रदेश महासचिव रूपेश यादव ने किया। इस मौके पर छात्र जदयू के प्रदेश अध्यक्ष श्याम पटेल, युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष शिशुपाल ,सुमित कुमार सुधांशु कुमार, बजरंग बिहारी, जितेंद्र कुमार, ललित कुमार, राज कुमार सहित सैकड़ों छात्र थे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments