बंधन बैंक में दिन दहाड़े पाँच नकाबपोश लुटेरे ने डाला डाका,पुलिस कर रही मामले की जांच

बंधन बैंक में दिन दहाड़े पाँच नकाबपोश लुटेरे ने डाला डाका,पुलिस कर रही मामले की जांच

भागलपुर:

सबौर स्थित बंधन बैंक में दिनदहाड़े 5 नकाबपोश हथियारबंद लुटेरों ने डाका डाला। लुटेरे बैंक में प्रवेश करते ही वहां मौजूद कैशियर और कर्मचारी को गन प्वाइंट पर लेकर मारपीट करते हुए लूटपाट करनी शुरू कर दी। संयोगवश मैनेजर वहां नहीं थीं और सेफ बॉक्स की चाबी भी उन्हीं के पास थी इसलिये लुटेरे अपने साथ ज्यादा रकम नहीं ले जा सके। लुटेरे अपने साथ ग्राहकों का तत्कालीन ट्रांजेक्शन और स्टाफ के पास मौजूद रकम ही ले गए।

लूटपाट के बाद सभी लुटेरे दोनों स्टाफ को एक कमरे में बंद कर चले गए। उनके जाने के बाद दरवाजा पीटने और स्टाफ का शोर सुनकर बैंक के उपर मौजूद किराएदार नीचे उतरकर दरवाजा खोला जब जाकर घटना का पता चला।घटना सुबह 11 बजे की है। जानकारी के मुताबिक दिन के लगभग 11 बजे 5 नकाबपोश हथियारबंद लुटेरों ने बैंक में धावा बोला। उस समय बैंक में मात्र 2 दो ही स्टाफ मौजूद थे। बताया जाता है कि बैंक की मैनेजर खुशबु कुमारी लोदीपुर में बैंक से संबंधित मीटिंग में गई हुई थी। बैंक के सेफ बॉक्स की चाबी भी उन्हीं के पास थी।

बैंक में घुसते ही हथियारबंद लुटेरों ने स्टाफ कैशियर सोनु कुमार, कर्मचारी विकास कुमार और ओमप्रकाश कुमार को गन प्वाइंट पर लेकर मारपीट शुरू कर दी। लुटेरे उनसे सेफ बॉक्स की चाबी मांग रहे थे। मैनेजर के नहीं होने और चाबी उन्ही के पास होने की बात सुनकर सभी लुटेरे बैंक में तत्काल ट्रांजेक्श का मौजूद रुपये लगभग  49 हजार रुपये और कर्मियों के पास मौजूद 13 हजार रुपये साथ ही उनके पास मौजूद तीन फोन लूटकर उन्हें एक कमरे में बंद कर चलते बने।

जाते-जाते लुटेरे अपने साथ सीसीटीवी का डीवीआर और कैमरा भी साथ ले गए।लूट के 10 मिनट के बाद कर्मचारियों ने शोर मचाया और कमरे का दरवाजा पीटा। शोर सुनकर बैंक के उपर रहने वाले किरायेदार ने आकर दरवाजा खोला इसके बाद स्टाफ ने किरायेदार के फोन से बैंक मैनेजर को लूट की सूचना दी। साढ़े 12 बजे बैंक पहुंची मैनेजर ने लगभग 1 बजे सबौर थाने जाकर घटना की शिकायत दी। इसके बाद डीएसपी निशार अहमद शाह और थाना प्रभारी श्रीकांत चौहान पुलिस टीम के साथ पहुंचे। डॉग स्क्वायड की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। खबर लिखे जाने तक पुलिस जांच चल रही थी। 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments