सन्हौला मोड़ चेक पोस्ट पर पुलिस ने पकड़ा 98 कार्टून शराब की बहुत बड़ी खेप

सन्हौला मोड़ चेक पोस्ट पर पुलिस ने पकड़ा 98 कार्टून शराब की बहुत बड़ी खेप

भागलपुर:

जगदीशपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र से आधा किलोमीटर दक्षिण में सन्हौला मोड़ चेक पोस्ट पर 98 कार्टून शराब की बहुत बड़ी खेप पकड़ी है। थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि सुबह 6:00 बजे पीकप संख्या BR10GA 8565  से भागलपुर की ओर जा रही थी।

इसी क्रम में संदेह होने पर  बाहन को रुकवा कर जब देखा गया तो अंदर में 98 कार्टून विदेशी शराब की बोतलें बरामद की गई जिसमें से 750ml रॉयल स्टैग के 29 कार्टून 348 बोतल , 375ml के 31 कार्टून मे 744 बोतल, 180ml के 33 कार्टून मे 1584 बोतल,750 ml राँयल चाँयस के 5 कार्टून मे 60 बोतल सहित कुल मिलाकर 2736 लिटर शराब की बहुत बड़ी खेप को मौके पर पकड़ा है।

साथ में एक मोबाइल भी पकड़ा गया है। गिरफ्तार चालक इशाकचक भागलपुर के विश्वनाथ प्रसाद के पुत्र अमित कुमार ने बताया कि वे भागलपुर का रहने वाले है। गाड़ी कोलकाता से आ रही थी मुझसे सिर्फ बलुआचक पार करने की बात की गई थी।

मैं ज्यादा कुछ नहीं जानता हूं मौके पर एक और व्यक्ति घटनास्थल से भाग निकलने में सफल हुआ बताते चलें कि शराबबंदी के बाद भी निरंतर शराब की खेप विभिन्न प्रांतों में आना जारी है यही कारण है कि लोगों को मंहगे दरों पर भी शराब बिहार में मिल जा रही है ।स्थानीय लोगों ने पुलिस की कार्रवाई की सराहना की है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments