कार अनियंत्रित होकर भाखड़ा में गिरी चालक बचा इंस्पेक्टर की मौत 

कार अनियंत्रित होकर भाखड़ा में गिरी चालक बचा इंस्पेक्टर की मौत 

 

कई घंटों के बाद कार को बाहर निकाला जा सका

जाखल-

गांव नडैल के पास एक कार में आ रहे हैफेड इंस्पेक्टर की भाखड़ा नहर में डूबने से मौत हो गई।इंस्पेक्टर अपनी कार में चालक के साथ गांव दमकोरा से म्योंद कला की ओर आ रहे थे कि रास्ते में कार असंतुलित होकर नहर में जा गिरी ।

जिसके कारण चालक बाल-बाल बच गया लेकिन इंस्पेक्टर की मौत हो गई घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई वह ग्रामीणों की मदद से कई घंटों के बाद कार को बाहर निकाला जा सका । पुलिस ने कार चालक व मृतक इंस्पेक्टर के परिजनों के बयानों पर मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें उनके सुपुर्द कर दिया है।

भूना  के गांव बोस्ती निवासी ऋषि राज हैफेड में फील्ड इंस्पेक्टर हैं जो अपने चालक राजेश कुमार निवासी बुआन कोठी के साथ आज सुबह गांव दम कोरा से म्योंद कलां की ओर आ रहे थे कि रास्ते में भाखड़ा नहर के पास जाते समय कार असंतुलित होकर पलट गई। नहर में कार के पलटते ही कार चालक राजेश ने छलांग लगाकर अपनी जान बचाई ।

जबकि कार सवार ऋषिराज अंदर ही फंस गए । घटना को देखते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए उन्होंने राजेश को बाहर निकाला। कार में सवार ऋषिराज को बाहर निकालने के लिए कार को बाहर निकालने के लिए जुट गए ।

लेकिन कई घंटों के बाद जाकर कार को निकाला जा सका। लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। थाना प्रभारी अवतार सिंह ने बताया कि घटना में मृतक के परिजनों के बयानों के आधार पर कार्रवाई की गई है शव का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें उनके सुपुर्द कर दिया गया है।

 

Comments