जिला प्रशासन की अनूठी पहल फैशन रन वे में किया मतदाताओ को मतदान करने के लिए किया जागरूक

जिला प्रशासन की अनूठी पहल फैशन रन वे में किया मतदाताओ को मतदान करने के लिए किया  जागरूक

स्वतंत्र राज पुरोहित  भीलवाड़ा
जिला प्रशासन की अनूठी पहल फैशन रन वे में किया मतदाताओ को मतदान करने के लिए किया  जागरूक

एंकर:---
भीलवाड़ा/सिटी सेंटर माल नव मतदाताओं के साथ साथ आम नागरिकों को मतदान के प्रति अपनी जिम्मेदारी  को निभाने का आयोजन किया गया।मतदान आपका अधिकार है,और आपको मतदान अवश्य करना चाहिए साथ ही और लोगो को भी मतदान के प्रति जागरूक करना चाहिए।

हमारे एक मत से हम एक मजबूत और सशक्त सरकार का निर्माण कर  सकते है। हमे अपने एक मत का मूल्य पता होना चाहिए कि हमारा मत कितना अमूल्य और अनमोल है।खासकर युवाओं में मतदान को लेकर जागरूकता होना अति आवश्यक है।

वीओ एंकर:----
जिला प्रशासन और सिटी सेन्टर माल के संयुक्त आयोजन के तहत ब्लेंड बिस्त्री,फिल्मी तड़का, सिटी फिटनेस सेन्टर और लैक्मे सेलून ने भी सह्ययोग किया।कार्यक्रम में सिटी फिटनेस के युवा साथियों ने अपनी  बेहतरीन परफॉर्मेन्स दी।कैट वाक के साथ साथ जुम्बा डांस की प्रस्तुति दी और सिटी माल की डायरेक्टर ऋतु मुखीजा ने इस आयोजन में भाग लेने वाले प्रतिभागियों से मतदान को लेकर सवाल जवाब भी किये और पूछा कि आज इस कार्यक्रम का आयोजन क्यो किया गया है।

इस कार्यक्रम को प्रतियोगिता के साथ साथ आयोजित कर मूल उद्देश्य यही रहा कि हम कैसे मतदान का प्रतिशत बढ़ा सकते है और ज्यादा से ज्यादा लोगो को मतदान के लिए प्रोत्साहित कर सकते है। फैशन रन वे,जुम्बा डांस और फिटनेस प्रतियोगिता के तहत विजेताओं को पारितोषिक दिए गए।सिटी फिटनेस के कुलदीप टाक, और मेघा घबरानी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।निर्णायक कमेटी में  डायरेक्टर सिटी सेन्टर माल ऋतु मुखीजा, तंत्रा स्टोर मैनेजर श्रद्धा दीप, आईनॉक्स मैनेजर राजेश धीमान, लैक्मे सेलून  मैनेजर सलोनी ने विजेताओं की घोषणा की।


कार्यक्रम में जिला उपखण्ड अधिकारी टीना डाबी,ए डी एम सिटी  एन के जैन,ए डी एम प्रशासन राकेश कुमार,सी ओ सदर राजेश आर्य,स्वच्छ भारत अभियान प्रभारी दिनेश चौधरी,तहसीलदार अजित सिंह मौजूद थे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments