भूमि विवाद को लेकर जमकर हुई मारपीट आधा दर्जन लोग हुए गंभीर रूप से घायल

भूमि विवाद को लेकर जमकर हुई मारपीट आधा दर्जन लोग हुए गंभीर रूप से घायल

रिपोर्ट-डीके सिंह

टिकैतनगर बाराबंकी
भूमि विवाद को लेकर दबंगों ने एक परिवार पर लाठी-डंडों व फावड़े से हमला बोल दिया।जिसमे दो महिलाओ सहित आधा दर्जन लोगों को गंभीर चोटें आई हैं।

ग्रामीणों ने घायलों को थाने पर पहुंचाया, लेकिन यहां पर प्रभावशाली व्यक्तियों के दबाव में आकर पुलिस ने देर शाम तक घायलों का इलाज कराना मुनासिब नहीं समझा।

देर शाम काफी हिला हवाली के बाद पुलिस ने घायलों को चिकित्सीय परीक्षण के लिए सीएचसी पर भेजा। यहां पर तीन की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी लेकिन पुलिस ने देर शाम तक मामले में मुकदमा नहीं दर्ज किया।

मामला थाना टिकैतनगर क्षेत्र के ग्राम अजईमऊ का है यहां के निवासी चंद्रिका का आरोप है कि उसकी भूमि पर गांव के ही निवासी रामदेव कब्जा किए हैं और जबरन उसी भूमि पर पानी निकाल रहे हैं।

जिसको लेकर विवाद चल रहा है।शुक्रवार को शुबह वह अपने दरवाजे पर बैठा था उसी समय गांव के निवासी रामदेव ,पुत्तू, त्रिपाल नन्हू ,दुर्गा ,गणेश उसके दरवाजे पर लाठी डंडा व फावड़ा लेकर पहुंच गये।

और परिवार पर हमला कर दिया। आधे घंटे तक आरोपितों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

लोगों के बीच बचाव करने के बाद मामला शांत हो सका। मारपीट में चंद्रिका, जनकदुलारी, लवकुश, माधुरी, अजय ,मुकेश समेत आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हुए।

जिसमें चंद्रिका ,लवकुश,नक्कू की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

मामले में प्रभावशाली व्यक्तियों के दबाव में आकर पुलिस देर शाम तक आरोपितों के तरफ से भी कुछ लोगों का चिकित्सीय परीक्षण कराकर मुकदमा दर्ज करने की बात कह रही थी।

Comments