भूटान देश के प्रतिनिधियों ने अंतरराष्ट्रीय रेफ़री नेशनल कोच सुनील चतुर्वेदी को उत्कृष्ठ कार्य हेतु किया सम्मानित

भूटान देश के प्रतिनिधियों ने अंतरराष्ट्रीय रेफ़री नेशनल कोच सुनील चतुर्वेदी को उत्कृष्ठ कार्य हेतु किया सम्मानित

 

कानपुर ।

बताते चले भूटान के फुशलिंग शहर में चौथी साउथ एशियन ग्रेपलिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई।  इन पदकों  भारत की ओर से खेलते हुए उत्तर प्रदेश को कुल 7 स्वर्ण व दो रजत पदक प्राप्त हुआ। उत्तर प्रदेश के ग्रेपलिंग के खिलाड़ियों ने देश का तिरंगा भूटान में फहरा कर देश को गौरवान्वित किया।

वही सुनील चतुर्वेदी के उत्कृष्ठ कार्यो की प्रशंसा भूटान देश के राजकीय प्रतिनिधियों बिस्टा छेत्री व मोल्वे गुरुंग ने प्रशंसा करने के साथ जमकर सराहना की। साथ ही मोमेंटो व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। साथ ही कांठ हनुमान अखाड़ा के पहलवान दिनेश विश्नोई ने जिले के व प्रदेश के विजेता खिलाड़ियों का श्रेय सुनील चतुर्वेदी को दिया।

लक्ष्मण अवार्डी व सचिव ग्रेपलिंग उत्तर प्रदेश व अध्यक्ष कानपुर ग्रेपलिंग एसोसिएशन के डॉ आलोक श्रीवास्तव ने सुनील चतुर्वेदी से फोन पर बात कर प्रदेश व शहर के विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी व सुनील चतुर्वेदी के उत्कृष्ट कार्यों की जमकर सराहना भूटान देश में किये जाने को बेहद प्रभावी बताया।

इसका श्रेय सुनील चतुर्वेदी ने ग्रेपलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के शिव पांचाल सहित समस्त पदाधिकारी व लक्ष्मण एवार्डी रवि कांत मिश्रा को दिया।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments