जनपद में तीसरा स्थान पाने वाले छात्र को हिन्दू युवा वाहिनी ने किया सम्मानितअंग्रेजी विषय मे सर्वाधिक 95 अंक हैं

 जनपद में तीसरा स्थान पाने वाले छात्र को हिन्दू युवा वाहिनी ने किया सम्मानितअंग्रेजी विषय मे सर्वाधिक 95 अंक हैं

 

कबरई-महोबा:-

कबरई कस्बे के विवेक नगर मुहल्ले का निवासी आशीष कुमार कुशवाहा आमादेवी ज्ञान सरोवर उच्चतर माध्यमिक विधायलय में दशवीं की कक्षा में पढ़ता था जिसने 90.33 प्रतिशत अंक पाकर जनपद में तीसरा स्थान प्राप्त किया था।

छात्र के परिवार की आर्थिक स्थिति भी बहुत कमजोर है और एक महीने पहले उसके पिता का भी निधन हो गया था लेकिन उसकी कड़ी मेहनत ने साबित कर दिया की कड़ी मेहनत से किसी भी मुकाम को हासिल किया जा सकता। बच्चे ने कहा कि इस सफलता का श्रेय मेरे माता पिता के साथ साथ मेरे अध्यापक राजू सिंह व अंग्रेजी की कोचिंग पढ़ाने वाले अध्यापक ब्रजकिशोर द्विवेदी को जाता है।

जनपद में तीसरा अंक पाकर कबरई कस्बे का नाम रोशन करने वाले छात्र आशीष कुमार कुशवाहा के घर जाकर हिन्द युवा वाहिनी ने सम्मानित करते हुए ग्यारह सौ रुपये की प्रोत्साहन राशि दी ।वहीं जिला उपाध्यक्ष जीतू विश्वकर्मा ने कहा की आगे की पढ़ाई का खर्चा हिन्दू युवा वाहिनी उठाएगी कभी भी इसकी पढ़ाई में पैसों की कमी हिन्दू युवा वाहिनी नही आने देगी।

हिन्दू युवा वाहिनी की ओर से सम्मानित करने वालो में जिला उपाध्यक्ष जीतू विश्वकर्मा,नगर अध्यक्ष दुर्गेश सिंह,हर्ष त्रिपाठी, मयंक गुप्ता भानु धुरिया,राहुल तोमर,हिमांशु शिवहरे आदि थे।

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments