गर्मी में लोगों को राहत देने के लिए थाणे में 'ज्ञानीस' के दो नए आइसक्रीम पार्लर अक्षय तृतीया से शुरू होगा

गर्मी में लोगों को राहत देने के लिए थाणे में 'ज्ञानीस' के दो नए आइसक्रीम पार्लर अक्षय तृतीया से शुरू होगा

ठाणे:-  उत्तर भारत के सुप्रसिद्ध 'ज्ञानीस' आइसक्रीम पार्लर जिसकी शुरुवात १९५६ में स्वर्गीय एस. गुरचरण सिंह द्वारा फतेहपुरी, दिल्ली में शुरू किया गया था।गर्मी में लोगों को राहत देने के लिए अब अक्षय तृतीया के अवसर पर ७ मई २०१९ से ठाणे के कोजागिरी बिल्डिंग, पंचपक्षी में तथा इन्फिनिटी शॉप नंबर १८, अशर रेजिडेंसी, पोखरण रोड नं.२ पर दो नए  शाखा का उद्घाटन कर रहे है।जहाँ पर आइसक्रीम के अलावा फालूदा, कुल्फी, शर्बत इत्यादि का भी लुफ्त लोग उठा सकते है। इस अवसर पर अक्षय तृतीया से १५ दिनों तक केवल आइसक्रीम पर एक पर एक फ्री ऑफर रक्खा गया है। जिसका आनंद सभी ठाणे रहवासी अपने परिवार और दोस्तों के साथ उठा सकते है।

            लॉन्च के बारे में बात करते हुए कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री गुरप्रीत सिंह कहते है ,“हम 'ज्ञानीस' के ब्रांच का विस्तार मुंबई और थाने इत्यादि में ज्यादा से ज्यादा करना चाह रहे है। मुंबई के लोग हमेशा अच्छे से अच्छा खाने शौक़ीन है। और हमारा ब्रांड मूल्य और गुणवत्ता के हिसाब से बहुत ही अच्छा है। यहाँ के सभी लोगों को यह जरूर पसंद आएगा। हमलोग इससे पहले लोखंडवाला, खारघर इत्यादि में भी अपने ब्राँच खोले है और लोग बहुत पसंद कर रहे है।"  

        ज्ञानीस के दूसरे  मैनेजिंग डायरेक्टर श्री अमरप्रीत सिंह कहते है,“हम दक्षिण पश्चिम भारतीय बाजारों में कारोबार करना चाहते हैं। मुंबई बहुत विकसित शहरों में से एक है। और यहाँ पर अच्छे से अच्छा व स्वादिष्ट चीजे खाने वाले लोग रहते है और अच्छी चीजों के शौकीन है। हमलोग अच्छी क्वालिटी के खाने पीने का सामान रखते है।"

         'ज्ञानीस' ब्रांड के आइसक्रीम पार्लर को सफल बनाने में गुरप्रीत सिंह, अमरप्रीत सिंह, कंवरप्रीत सिंह और आनंदप्रीत सिंह इन चारों भाईयों का हाथ है। यह दोनों ब्रांच मिलाके 'ज्ञानीस' के 92 ब्रांच हो जायेंगे।कंपनी की मार्केटिंग हेड राधिका खेत्रपाल कहती है," यहाँ पार्लर में संडेस नैचरल आइसक्रीम, स्टोन संडेस, कुल्फी,शेक्स, रबड़ी फालूदा,बेल्जियन चॉकलेट, रेड वेलवेट आइसक्रीम इत्यादि को जरूर एक बार ट्राई करना चाहिए। यहाँ लोग अपने परिवार और दोस्तों को यादगार पार्टी दे सकते है। 'ज्ञानीस' आइस क्रीमों के प्रामाणिक स्वाद और मलाईदार बनावट को समृद्ध करता है, जो खास व टेस्टी डेसर्ट के लिए नया आयाम प्रदान करता है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments