यो यो हनी सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी, इस साल विश्व दौरा करेंगे संगीतकार

यो यो हनी सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी, इस साल विश्व दौरा करेंगे संगीतकार



यो यो हनी सिंह का संगीत उद्योग में बोलबाला है। अनगिनत चार्टबस्टर गानों के साथ मनोरंजन करने वाले संगीतकार इस साल अपने शानदार वर्ल्डटूर के लिए तैयार है। जिसके लिए संगीतकार ख़ासा उत्साहित है।


साल 2018 यो यो हनी सिंह के लिए एक शानदार वर्ष रहा है जिसमें गायक ने दिल चोरी और छोटे छोटे पेग, दिस पार्टी इज ओवर नाउ, रंगतारी से ले कर शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया सिंगल उर्वशी जैसे कई चार्टबस्टर्स गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था।  


और अब हनी सिंह ने साल की सबसे बड़ी घोषणा कर के एक बार फिर अपने प्रशंसकों को जिज्ञासु कर दिया है। वर्ल्डटूर की घोषणा करते हुए हनी सिंह ने साझा किया,

 

 हनी सिंह  - "मैं बड़ी घोषणा करना चाहता हूं कि मैं इस साल एक विश्व दौरे पर जाऊंगा। यह पांच साल के अंतराल के बाद, मेरा पहला विश्व दौरा होगा। इस वर्ल्डटूर में मेरी टीम में नए कलाकारों के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।"

यो यो हनी सिंह एक बार फिर अपना जादू बिखेरने में कामयाब रहे थे, जिसे दुनिया भर से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है और यूट्यूब पर गाने ने तहलका मचा दिया था।21 दिसंबर को टी-सीरीज़ के तहत रिलीज़ किया गया मखना दर्शकों के बीच धूम मचाने में कामयाब रहा था। यह सिलसिला यही नहीं थमा, हाल ही में यो यो हनी सिंह को "मखना" के लिए 'बेस्ट नॉन-फिल्मी सॉन्ग' के खिताब से नवाज़ा गया था।

इतना ही नहीं, यो यो हनी सिंह अपने चार्टबस्टर गीत 'दिल चोरी' के लिए 'सॉन्ग ऑफ द ईयर' का पुरस्कार भी अपने नाम कर चुके है।

यो यो हनी सिंह ने अपने कैरियर में कई सफल चार्टबस्टर्स दिए है जो लंबे समय तक दर्शकों के दिलों पर राज करते हुए पसंदीदा पार्टी गीत साबित हुए है। संगीत सनसनी के स्टारडम को देखते हुए अब उन पर भी एक गाना बन गया है।

वर्तमान में, यो यो हनी सिंह अपने आगामी गीतों के लिए कमर कस रहे हैं और उनके प्रशंसक बेसब्री से उनके आगामी गाने का इंतजार कर रहे है  

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments