कुमारी शैलजा के पक्ष में किया डोर टू डोर प्रचार

 कुमारी शैलजा के पक्ष में किया डोर टू डोर प्रचार

 

कालका (सुभाष कोहली):-  अंबाला लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी शैलजा की जीत सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

आने वाले 12 मई 2019 के चुनावों में बहन कुमारी शैलजा को भारी मतों से जीताकर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को देश का भावी प्रधानमंत्री बनाने के लिए हल्का कालका के सक्रिय नेता भाई सुनील दत्त की अगुवाई में एक जन-सम्पर्क अभियान चलाया गया।

इस अभियान के दौरान भाई सुनील दत्त ने घर-घर, हर मोहल्ले और गली में जाकर लोगों को बताया कि अपना व अपने देश के विकास के लिए "हाथ" के सामने वाला बटन दबाएं, जो कि नंम्बर पांच पर है। उन्होंने बताया कि बहन कुमारी शैलजा जी को भारी मतों से जीताकर कांग्रेस पार्टी को जिताएं।

इस जनसम्पर्क के दौरान एडवोकेट छोटू राम, मान सिंह भी मौजूद रहे। उन्होंने लोगों को बताया कि सभी कांग्रेसी कार्यकर्ता एकजुट होकर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करें। कांग्रेसी नेता सुनील दत्त ने भरोसा दिलाया कि अंबाला लोकसभा क्षेत्र की जनता बहन कुमारी शैलजा जी को भारी बहुमत से जीताकर लोकसभा में भेजेगी।

इस अभियान में सुनील दत्त के साथ शारदा शर्मा, रमा देवी, हेमलता, चंचल, काजल, रमेश कुमार, मास्टर ओम प्रकाश सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments